cricketer-robin-uthappas-wife-shheethal-is-pregnant-with-the-couple-s-second-child-cricketer-shared-adrobale-pics

    Loading

    नई दिल्ली: आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की तरफ से खेलने वाले खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) के घर जल्दी ही किलकारियां गूंजने वाली है। रॉबिन उथप्पा दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। हाल ही में इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। 

    36 वर्षीय रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने अपने इंस्टाग्राम पर परिवार संग तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में रॉबिन अपनी पत्नी शीतल और बेटे के सतह नज़र आ रहे है। अब सोशल मीडिया पर हर कोई रॉबिन को दूसरे बच्चे के लिए बधाई दे रहे हैं। 

    बता दें कि, रॉबिन (Robin Uthappa) ने छह साल पहले शीतल से शादी की थी। दोनों का एक पांच साल का बेटा है। रॉबिन ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ अंदाजा लगाइए कि हमारे नए बेबी का स्वागत करने के लिए सबसे ज्यादा कौन उत्साहित है।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shheethal Robin Uthappa (@shheethalrobinuthappa)

    रॉबिन की पत्नी शीतल पेशेवर टेनिस खिलाड़ी रह चुकी हैं। शीतल ने 9 साल की उम्र से टेनिस खेलना शुरू किया था। वहीं, 33 साल की उम्र में उन्होंने संन्यास लिया था। रॉबिन उथप्पा के करियर की बात करें तो, उन्होंने साल 2006 में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे के जरिए इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। 

    रॉबिन ने आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की तरफ से खेलते हुए 12 मैचों की 11 पारियों में 134.50 के स्ट्राइक रेट से 2 अर्धशतक के साथ कुल 230 रन बनाए। 

    रॉबिन ने भारत के लिए 46 वनडे और 13 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। उन्होंने वनडे में लगभग 26 के औसत से कुल 934 रन बनाए हैं वहीं टी20 में उनके नाम 249 रन दर्ज है।