Hardik Pandya Team India
हार्दिक पंड्या (Designed Photo)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: भारत के प्रमुख ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) पिछले साल हुए वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup 2023) में चोटिल हो गए थे। जिसके बाद वह पूरे टूर्नामेंट से ही बाहर हो गए थे। हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya Health Update) ने अब तक खेल के मैदान पर वापसी नहीं की है। उनके चोट को लेकर आए दिन कई तरह के रिपोर्ट्स सामने आते हैं। इसी बीच पता चला है कि जल्द मैदान पर वापसी कर सकते हैं। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर हार्दिक पंड्या की एक तस्वीर तेज़ी से वायरल हो रही है। जिसमें वह जिम में पसीना बहाते दिखाई दे रहे हैं। हार्दिक की इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस काफी खुश हुए हैं। उन्हें फिटनेस ट्रेनिंग करते देख फैंस के ख़ुशी का ठिकाना ही नहीं है। हार्दिक की इस तस्वीर से यह समझ आता है कि हार्दिक पंड्या की जल्द ही मैदान पर वापसी हो सकती है। 

जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में आए एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया था कि शायद ही हार्दिक पंड्या आईपीएल में नज़र आने वाले हैं। हाल ही में मुंबई इंडियंस के कप्तान बने हार्दिक पंड्या का आईपीएल में खेलना मुश्किल नज़र आ रहा था। लेकिन, अब उनके इस फोटो ने लोगों के मन में उम्मीद की किरण लाई है। अगर पंड्या पूरी तरह फिट हो गए तो वह आईपीएल खेलते दिखाई देंगे। 

बताते चलें कि इस समय टीम इंडिया साउथ अफ्रीका दौरे पर है। इस दौरे पर हार्दिक पंड्या चोट की वजह से नहीं जा पाए थे। लेकिन, अब इस सीरीज के बाद टीम इंडिया का सामना अफगानिस्तान से होना है।भारत और अफगानिस्तान के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला टी20 11 जनवरी को होगा। लेकिन इस सेरिएस में हार्दिक पंड्या खेल पाएंगे या नहीं, इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही वापसी कर सकते हैं। जो कि मुंबई इंडियंस के लिए भी अच्छी खबर है।