Team India BCCI Suryakumar Yadav IND vs SL Mumbai
सूर्यकुमार यादव (BCCI इमेज)

Loading

नई दिल्ली: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप (ICC ODI World Cup 2023) में भारतीय टीम (Team India) अपना जलवा दिखा रही है। टीम का अब तक प्रदर्शन काफी खास रहा है। ऐसे में अब भारत का अगला मुकाबला श्रीलंका (IND vs SL) के खिलाफ मुंबई के वानखेडे स्टेडियम (Mumbai Wankhede Stadium) में खेला जाएगा। इस मैच के लिए टीम इंडिया मुंबई पहुंच चुकी है। जहां टीम इस मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन में भाग ले रही है। इसी बीच टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का एक रूप देखने मिला है। जहां वह मुंबई की जनता के बीच दिखाई दे रहे हैं। 

BCCI ने पोस्ट किया वीडियो 

बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जहां सूर्यकुमार यादव का अलग अंदाज़ देखने मिल रहा है। जहां वह मास्क, काला चश्मा और कैप के पीछे खुद को छुपाकर मुंबई की सड़कों पर उतरे हैं। इस बीच वह मुंबई की जनता से कई तरह के सवाल पूछते भी दिखाई दे रहे हैं। 

कैमरामैन बने सूर्यकुमार यादव  

दरअसल, सूर्यकुमार फैंस के बीच कैमरामैन बनकर पहुंचे। उन्होंने फुल शर्ट पहनी ताकि उनके टैटू दिखाई न दें। चेहरे पर मास्क और चश्मा लगा रखा था, ताकि लोग चेहरा न पहचान पाए। साथ ही सर पर कैप लगाए हुए थे। उनका ये रूप देखकर रवींद्र जडेजा भी उन्हें पहचान नहीं पाए। सूर्यकुमार कैमरा लेकर मरीन ड्राइव पर निकले और टीम इंडिया को लेकर सवाल किए। सभी फैंस ने टीम इंडिया की तारीफ की और उम्मीद जताई की इस बार टीम वर्ल्ड चैंपियन बनेगी। 

जनता से पूछा खुद के बारे में सवाल 

इसी बीच सूर्यकुमार ने एक फैन से अपनी बल्लेबाजी पर सवाल किया। तो फैंस ने कहा कि उन्हें ऊपर खेलना चाहिए और अपने आप को अपग्रेड करना चाहिए। सूर्यकुमार ने उनसे पूछा कि उन्हें कैसे खेलना चाहिए तो फैन ने कहा कि ये हम नहीं बता सकते, उनके कोच हैं वो बता सकते हैं।

मिली जबरा फैन 

इस इंटरव्यू के दौरान सूर्यकुमार को उनकी एक जबरा फैन भी मिली। जब सूर्या ने इस लड़की से अपनी बल्लेबाजी के बारे में पूछा तो इस लड़की ने कहा कि उन्हें सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी देखने में मजा आता है। वह हकीकत के 360 डिग्री के खिलाड़ी हैं। लड़की ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि सूर्यकुमार को अगले मैच में मौका मिलेगा। इंटरव्यू खत्म करने के बाद सूर्यकुमार लड़की से अपनी तारीफ सुनकर उसे अपनी पहचान बताई और उसके साथ सेल्फी ली। इसके बाद सूर्या ये कहते हुए गाड़ी में बैठ गए कि वह बुरे एक्टर नहीं हैं। 

श्रीलंका से अगला मुकाबला 

बता दें कि, टीम इंडिया का विश्व कप में काफी शानदार फॉर्म है। अब तक खेले गए सभी मुकाबलों में भारत ने जीत दर्ज की है। टीम ने जीत का सिक्सर लगा दिया है। इसी के साथ भारत का सेमीफाइनल में जाना भी तय है। टीम का अब अगला मैच श्रीलंका के साथ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 2 नवंबर गुरुवार को होना है।