IND vs BAN 1st ODI virat-kohli-takes-one-handed-catch-send-shakib-al-hasan-to-pavilion
Screengrab from Posted Video

    Loading

    नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) इस समय बांग्लादेश दौरे पर है। जहां, टीम इंडिया को पहले वनडे मुकाबले में बांग्लादेश (IND vs BAN 1st ODI) से करारी हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया के सीनियर प्लेयर्स की वापसी हुई, लेकिन केएल राहुल (KL Rahul) के अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं कर पाया। विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला भी खामोश रहा, लेकिन फील्डिंग में उन्होंने एक बार फिर खुद को साबित किया। 

    दरअसल, मैच के दौरान विराट कोहली ने ऑलराउंडर शाकिब-अल-हसन का एक हाथ से ऐसा गजब कैच पकड़ा, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। उनके इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।  

    मैच की बात करें तो, इस मुकाबले में भारतीय टीम ने बल्लेबाजी से निराश किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पूरी टीम 186 रन पर ऑलआउट हो गई। केएल राहुल ने भारत की ओर से सबसे ज्यादा 70 गेंदों में 73 रन बनाए। जबकि कप्तान रोहित शर्मा 31 गेंदों में 27 रन और विराट कोहली 15 गेंदों में महज 9 रन बनाकर पवेलियन वापस लौट गए थे। शाकिब-अल-हसन ने शानदार गेंदबाजी की और 10 ओवरों में 36 रन देकर 5 विकेट झटके।

    वहीं, लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम के लिए भी टारगेट तक पहुंचना आसान नहीं था। एक समय ऐसा लग रहा था कि, यह मुकाबला टीम इंडिया के पाले में चला गया है, लेकिन फिर मेहदी हसन मिराज (38 नाबाद) और मुस्ताफिजुर रहमान (10 नाबाद) की 41 गेंदों पर 51 रनों की अटूट आखिरी विकेट की साझेदारी से बांग्लादेश एक विकेट से इस मुकाबले में जीत दर्ज की और सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल की है।