kuldeep yadav
File Photo

    Loading

    -विनय कुमार

    बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के तीसरे और अंतिम मैच के लिए कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को स्क्वॉड में शामिल करने की खबर आई है। माना जा रहा है कि इस मुकाबले में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में उन्हें शामिल किया जाएगा। 

    गौरतलब है कि कुलदीप यादव 14 दिसंबर से आरंभ हो रहे 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल हैं ही। BCCI की तरफ से दी गई जानकारी है कि रोहित शर्मा को बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के दूसरे वनडे मैच में  अंगूठे में चोट लगी। ढाका में स्थानीय डॉक्टर्स को दिखाया गया। फ्रैक्चर नहीं है। रोहित (Rohit Sharma Captain Team India) मुंबई लौट गए हैं। टेस्ट सीरीज (Bangladesh vs India Test Series, 2022) में उनके खेलने को लेकर निर्णय बाद में लिया जाएगा।

    Deepak Chahar और Kuldeep Sen भी बाहर

    BCCI की तरफ से जी गई जानकारी के मुताबिक, भारत के फास्ट बोलर कुलदीप सेन (Kuldeep Sen) को बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में चोट लगी थी। BCCI की मेडिकल टीम ने उन्हें दूसरे मैच में रेस्ट देने की सलाह दी थी। कुलदीप सेन स्ट्रेस इंजरी की वजह से सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनके अलावा, दीपक चाहर (Deepak Chahar) को दूसरे मैच में हैमस्ट्रिंग हो गई। इसलिए वे भी बाहर हो गए। कुलदीप सेन (Deepak Sen) और दीपक चाहर (Deepak Chahar) अब अपनी रिकवरी के लिए NCA जाएंगे। All India Senior Selection Committee ने कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को स्क्वॉड में शामिल किया है।

    तीसरे वनडे में भारत का स्क्वॉड 

    केएल राहुल (KL Rahul Captain Wicket-keeper), शिखर धवन (Shikhar Dhawan), विराट कोहली (Virat Kohli), रजत पाटीदार (Rajat Patidar), श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer), राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi), ईशान किशन (Ishan Kishan Wicket-keeper), शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed), अक्षर पटेल (Axar Patel), वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar), शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur), मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj), उमरान मलिक (Umran Malik), कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav)।