ind-vs-ban-rohit-sharma-said-players-need-to-give-more-than-100-for-india

    Loading

    नई दिल्ली: भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh ODI Series) के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के दूसरे मैच में भारत को 5 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही बांग्लादेश ने 3 मैचों की सीरीज को अपने नाम कर लिया है। इस सीरीज का पहला मैच भी बांग्लादेश ने जीता है। 

    बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोटिल हो गए। कप्तान के बाद गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) भी चोटिल हो गए थे। मैच के दूसरे ओवर में गेंद रोहित शर्मा के अंगूठे में लग गई। वहीं तेज गेंदबाज दीपक चाहर भी अनफिट दिखाई दिए। बांग्लादेश से दूसरे मैच में हार मिलने के बाद कप्तान  रोहित शर्मा का अपने खिलाड़ियों पर गुस्सा फूटा। उन्होंने कहा कि, सभी खिलाड़ियों को  को अपना सौ प्रतिशत देने की जरूरत है।

    मैच और सीरीज गंवाने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा, “निश्चित रूप से हमारी टीम में चोट की चिंताएं हैं। हमें इसकी तह तक जाने की जरूरत है। हो सकता है लगातार क्रिकेट खेलने के कारण ऐसा हो रहा हो। हमें ऐसे खिलाड़ियों पर नजर रखने की जरूरत है, क्योंकि यह समझना जरूरी है कि अगर वे भारत के लिए खेलने आ रहे हैं तो उन्हें अपना 100 प्रतिशत देना होगा।”

    रोहित (Rohit Sharma) ने आगे कहा कि, “हमें इस बात पर गौर करना होगा। हमें एनसीए के साथ बैठक करनी होगी और खिलाड़ियों के वर्कलोड पर नजर रखनी होगी। हम आधे-अधूरे फिट खिलाड़ी को ऐसी बड़ी सीरीज में खेलने के लिए शामिल नहीं कर सकते। देश का प्रतिनिधित्व करना गर्व और सम्मान की बात है। अगर वे फिट नहीं हैं, तो यह काफी नहीं है।”

    मालूम हो कि, भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने पुष्टि की है कि रोहित शर्मा, दीपक चाहर और कुलदीप सेन इस सीरीज के अंतिम और तीसरे मैच में नहीं खेल सकेंगे। रोहित का टेस्ट खेलना भी मुश्किल दिखाई दे रहा है, क्योंकि वह एक्सपर्ट्स से कंसल्ट करने के लिए मुंबई जा रहे हैं।