ind vs eng test match jonny-bairstow-on-heated-exchange-with-virat-kohli-during-india-vs-england-edgbaston-test-match

    नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (India vs England Test Match) के बीच एजबेस्टन में टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच के तीसरे दिन भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और इंग्लैंड प्लेयर जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) के बीच बहस हो गई। इन दोनों की बहस इतनी बढ़ गयी कि, अंपायर्स को बीच में आना पड़ा।

    तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने इस झगड़े का खुलासा किया। उन्होंने हंसते हुए कहा कि, विराट कोहली को डिनर के लिए बुलाया नहीं था, इसलिए वह नाराज हुआ।दरअसल, तीसरे दिन मोहम्मद शमी के ओवर में जॉनी बेयरस्टो से एक बॉल बीट हुई थी, जिसके बाद स्लिप में खड़े विराट कोहली ने कुछ कहा। इस बात पर जॉनी बेयरस्टो  पलटवार करते हुए कोहली की तरफ बढ़ गए। इसके बाद कोहली और जॉनी बेयरस्टो के बीच बहस शुरू हो गयी।

    विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि, ‘मुझे मत बताओ क्या करना है, अपना मुंह बंद करो और बैटिंग करो।’यह बहस इतनी बढ़ गई की दोनों को शांत करने के लिए अंपायर्स को भी बीच में आना पड़ा। इसके बाद अंपायर्स ने कोहली-बेयरस्टो से शांति बनाए रखने को कहा। हालांकि,  शमी का ओवर खत्म हुआ तब ब्रेक के दौरान कोहली और जॉनी बेयरस्टो में बात हुई। दोनों हंसते हुए नज़र आए।

    इस मामले में बात करते हुए बेयरस्टो ने मजाकिया अंदाज़ में कहा, ‘उसे डिनर के लिए बुलाने से मना कर दिया था।’ बेयरस्टो ने कहा, ‘जैसा कि मैंने कहा है कि सचमें हमारे बीच कुछ नहीं हुआ। हम दोनों करीब 10 साल से एक-दूसरे के खिलाफ खेल रहे हैं। इसलिए मुझे पूरा भरोसा है कि हम साथ में डिनर करते दिखाई देंगे। इसको लेकर चिंतित होने की जरूरत नहीं है।’