PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: भारत और आयरलैंड के बीच आज यानी 28 जून को दूसरा टी-20 मुकाबला (IND vs IRE 2nd T20) खेला जाएगा। इस सीरीज में पहले ही टीम इंडिया ने 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है। ऐसे में अगर टीम इंडिया इस मुकाबले को जीत जाती है तो वह आयरलैंड को क्लीन स्वीप करने में कामयाब हो पाएगी। हालांकि, इस मैच में भी काफी अड़चने आने की संभावना है। 

    दरअसल, आखिरी और दूसरे टी20 मुकाबले पर बारिश के काले बादल छाए हुए हैं। जिसकी वजह से मैच में रूकावट भी आ सकती है। बता दें कि, पहले टी20 मैच डबलिन में हुआ था, जहां बारिश की वजह से मुकाबला काफी समय तक रुका। जिसके बाद 20-20 ओवर का मैच घटाकर 12-12 ओवर कर दिया गया था। इस मुकाबले में टीम इंडिया ने जीत दर्ज की थी। 

    वहीं अब दूसरे टी-20 को लेकर भी ऐसा ही अनुमान लगाया जा रहा है कि, डबलिन में फिर बारिश मैच का मज़ा किरकिरा कर सकती है। Accuweather के मुताबिक, डबलिन में आज लगातार बारिश की संभावना है। यहां 40 से 70 फीसदी तक बारिश होने का अनुमान लगाया गया है। इस समय डबलिन में मौसम 18 डिग्री तक रहता है, ऐसे में बारिश अगर होती है तो तापमान 12 डिग्री तक भी जा सकता है। 

    ज्ञात हो कि, टीम इंडिया को पहले मैच में भी ठंड की वजह से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने बताया था कि ठंड की वजह से उन्हें बॉल स्पिन करने में कितनी दिक्कत हुई थी। साथ ही वह तीन-तीन स्वेटर पहनकर मैच खेल रहे थे। ऐसे में अगर दूसरे टी20 में यह हाल रहा तो भारत के लिए मैच खेलना काफी मुश्किल हो सकता है।