File Photo
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय इंग्लैंड दौरे पर है, जहां टीम को इंग्लैंड (IND vs ENG 5th Test) के खिलाफ पांचवां टेस्ट मैच खेलना है। यह मुकाबला 1 जुलाई से 5 जुलाई के बीच खेला जाना है। इस अहम मुकाबले से पहले टीम इंडिया (Team India) को एक बुरी खबर मिली थी, जिसमें पता चला था कि, कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कोरोना पॉजिटिव हैं। हालांकि, अभी तक यह तय नहीं हो पाया है कि, वह इस मुकाबले में उपस्थित रहेंगे या नहीं। फ़िलहाल वह इंग्लैंड के होटल में ही आइसोलेट हैं। 

    इसी बीच, रोहित शर्मा ने पांचवें टेस्ट मैच को लेकर क्रिकेट फैन्स को एक बड़ा संकेत दिया है। दरअसल रोहित शर्मा अपने होटल के कमरे से एक मुस्कुराती हुई सेल्फी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद रोहित शर्मा का ये पहला पोस्ट था। जिसके बाद उनके फैंस ऐसे कयास लगा रहे हैं कि, वह टेस्ट मैच में उपलब्ध हो सकते हैं। 

    कौन बनेगा कप्तान? 

    वहीं, अगर रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे तो टीम को नए कप्तान की तलाश करनी पड़ेगी। ऐसे में पूरी संभावना है कि ऋषभ पंत या जसप्रीत बुमराह पांचवें टेस्ट मैच में भारतीय टीम की कप्तानी करते नज़र आएंगे। 24 साल के पंत ने तो साउथ अफ्रीका के खिलाफ हालिया टी20 सीरीज में भारत का नेतृत्व भी किया था। इसी वजह से चयनकर्ताओं का भरोसा है कि, ऋषभ पंत को यह जिम्मेदारी मिल सकती है।