ind-vs-ire-rahul-tewatia-reaction-after-not-selected-for-this-tour-team-india

    Loading

    नई दिल्ली: इस महीने के आखिरी यानी 26 जून से आयरलैंड के खिलाफ दो टी20 मैचों की सीरीज (India vs Ireland T20 Series) शुरू हो जाएगी। वहीं, अब बीसीसीआई (BCCI) ने भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। इस सीरीज में भारत के कप्तान की कमान हार्दिक पांड्या को सौंपी गयी है। 

    17 सदस्यीय टीम में युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया। जहां राहुल त्रिपाठी पहली बार भारतीय टीम का हिस्सा बनने वाले यहां। वहीं, इस सीरीज से संजू सैमसन और सूर्यकुमार यादव की भी वापसी होने वाली है। 

    हालांकि कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं, जिन्हें इस सीरीज में खेलने का मौका नहीं मिला है। इन खिलाड़ियों में राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) का भी नाम शामिल है। राहुल तेवतिया ने आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन किया था। वह गुजरात टाइटंस की तरफ से खेलते हुए नज़र आए थे। हालांकि, अब भारतीय टीम में जगह नहीं मिलने पर तेवतिया ने निराश हो गए हैं। हाल ही में उन्होंने ट्वीट करते हुए अपनी निराशा जाहिर की हैं। तेवतिया ने ट्विटर पर लिखा, ‘उम्मीदें आहत हुई हैं।’

    बता दें कि, आईपीएल 2022 में राहुल तेवतिया ने गुजरात टाइटन्स के लिए फिनिशर भी भूमिका निभाई थी। तेवतिया ने आईपीएल के 15वें सीजन में कुल 16 मैचों में 147।62 की स्ट्राइक से कुल 217 रन बनाए। 

    आयरलैंड दौरे के लिए भारतीय टीम: हार्दिक पंड्या (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार (उप-कप्तान), ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई , हर्षल पटेल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक।