लाइव इंटरव्यू में हर्षा भोगले के सवाल पर भड़के ऋषभ पंत, बोले- मेरा रिकॉर्ड ख़राब नहीं…

    Loading

    नई दिल्ली: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस समय ख़राब फॉर्म से गुजर रहे हैं। वह लगातार हर मुकाबलों में फ्लॉप हो रहे हैं। इस समय न्यूज़ीलैंड में खेले जा रहे तीन मैचों (IND vs NZ ODI Series) की वनडे सीरीज में भी पंत का प्रदर्शन इतना खास नहीं रहा। जिसके बाद उन पर कई तरह के सावला भी खड़े हो रहे हैं। वहीं, इस सीरीज के आखिरी मुकाबले में भी वह केवल 10 रन ही बना पाए। वहीं, इस मैच के शुरू होने से पहले ऋषभ पंत से बात करते हुए दिग्गज कमेंटेटर हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) ने कुछ सवाल पूछे, जिस पर पंत काफी भड़के हुए जवाब देते दिखे। 

    दरअसल, मैच के शुरू होने से पहले ऋषभ पंत से हर्षा भोगले ने सवाल किया कि, आपको रेड बॉल क्रिकेट में अच्छा रिकॉर्ड है। इस सवाल पर पंत भड़क गए और उन्होंने कहा कि, ‘रिकॉर्ड तो सिर्फ नंबर है मेरे लिए, मेरा व्हाइट बॉल का रिकॉर्ड भी कोई खराब नहीं है। मेरे लिए तुलना करना अभी ठीक नहीं है, क्योंकि में अभी 24-25 साल का हूँ। जब मैं 30-32 का होउंगा, उस वक्त इस तरह की तुलनाएं की जा सकती हैं।’

    भोगले के सवाल का जवाब देते हुए ऋषभ पंत कुछ काफी खफा होते हुए दिखे। हर्षा भोगले को जवाब देते हुए उनकी टोन में भी बदलाव देखी गई। सोशल मीडिया पर इस इंटरव्यू का वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर यूज़र्स कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोगों ने इसे पंत का घमंड भी कहा है।  

    बता दें कि, आज आज क्राइस्टचर्च में खेले जा रहे आखिरी वनडे मुकाबले में ऋषभ पंत नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आए थे। उस समय टीम को उनकी बेहतर पारी की काफी ज़रूरत थी। ऐसे में सभी को उम्मीद थी की पंत आज कुछ कमाल दिखा सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वह केवल 10 रन बनाकर आउट हो गए। 

    गौरतलब है कि, टी-20 वर्ल्ड कप में ऋषभ पंत को दो मौके दिए गए थे, लेकिन वह कुछ खास कमाल नहीं कर पाए और फ्लॉप रहे। जिसके बाद न्यूजीलैंड दौरा भी उनके लिए बेहतर नहीं रहा। इसी वजह से व्हाइट बॉल क्रिकेट में उनके प्रदर्शन पर सवाल खड़े हो रहे हैं। वहीं, कई लोगों का मानना है कि टीम मैनेजमेंट संजू सैमसन के साथ नाइंसाफी कर रही है। क्योंकि, वह शानदार फॉर्म में है, लेकिन उन्हें टीम में जगह नहीं दी जा रही है।