ind vs sa 4th t20 Hardik Pandya hails Dinesh Karthik after Rajkot heroics, calls him an inspiration

    Loading

    राजकोट: भारत के स्टार हरफनमौला हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की तारीफ करते हुए कहा है कि उनका टीम से बाहर होने के बाद इस तरह से शानदार वापसी करना टीम के भीतर और बाहर कइयों के लिये प्रेरणास्रोत (Inspiration) है।

    कार्तिक ने पहले टी20 अर्धशतक से भारत ने चौथे टी20 मैच में दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa 4th T20 Match) को 82 रन से हराकर श्रृंखला 2 . 2 से बराबर की। कार्तिक से बातचीत के दौरान हार्दिक ने अतीत में उनके साथ हुई चर्चा का जिक्र किया। उनकी बातचीत का यह वीडियो बीसीसीआई की वेबसाइट पर अपलोड किया गया है।

    हार्दिक (Hardik Pandya) ने कहा ,‘‘ मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि आपने कइयों को उनके जीवन में नयी प्रेरणा दी है। मुझे याद है कि जब आप टीम से बाहर थे और आपसे मेरी बात हुई थी। कई लोगों ने आपका बोरिया बिस्तर बांध दिया था।” भारत ने 13वें ओवर में चार विकेट 81 रन पर गंवा दिये थे जब कार्तिक और हार्दिक क्रीज पर आये। दोनों ने 65 रन की साझेदारी करके भारत को अच्छा स्कोर दिया।

    हार्दिक (Hardik Pandya) ने कहा,‘‘ मुझे पुरानी बातचीत याद है। आपने कहा था कि आपका लक्ष्य भारत के लिये फिर खेलना है और विश्व कप खेलना है। आपने कहा था कि इसके लिये मैं अपना सब कुछ लगा दूंगा और आपको इस तरह से वापसी करना प्रेरणास्पद है।” उन्होंने कहा ,‘‘ कई लोगों को आपसे नयी चीजें सीखने को मिलेंगी। शाबास मेरे भाई। आप पर गर्व है।” (एजेंसी)