ins vs sa 4th t20 match rishabh-pant-leds-team-india-reached-rajkot-for-4th-t20-v-sa-welcome-with-garba-arshdeep-singh-dance

    Loading

    नई दिल्ली: भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa T20 Series) के बीच शुक्रवार को चौथा टी20 मैच खेला जाने वाला है। यह इस मैच के लिए भारतीय टीम (Team India) राजकोट (Rajkot) पहुंच गई है। दोनों टीमों के बीच चौथा टी20 मैच सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच के लिए कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ हार्दिक पांड्या, श्रेयस अय्यर सहित पूरी टीम और सपोर्ट स्टाफ का होटल पहुंच गए है। गुजरात पहुंचने पर भारतीय टीम का गरबा से स्वागत किया गया। 

    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भारतीय टीम के राजकोट पहुंचने पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भारतीय खिलाड़ियों को विशाखापट्टनम से विमान में चढ़ने के साथ ही राजकोट पहुंचने का पूरा सफर दिखाया गया है।

    वहीं, राजकोट पहुंचने के बाद खिलाड़ी टीम होटल के लिए बस से रवाना होते हैं। होटल में पहुंचते ही खिलाडियों का गरबा डांस से स्वागत किया जाता है। वीडियो में आगे भारतीय टीम के खिलाडी अर्शदीप भी थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

    बता दें कि, भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को छोड़कर कोई भी सपोर्ट स्टाफ का सदस्य राजकोट में नहीं होगा। बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ और अन्य सहयोगी स्टाफ के सदस्य इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे। नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) के सपोर्ट स्टाफ साईराज बहुतुले और शितांशु कोटक सहित कई अन्य सदस्य राजकोट में भारतीय टीम के साथ होंगे।