Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    नई दिल्ली: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज (IND vs SA T20 Series) का निर्णायक मुकाबला बेंगलुरु में होना था। लेकिन, बारिश की वजह से टी20 मुकाबला बेनतीजा रहा और मैच रद्द (IND vs SA 5th T20 Cancelled) कर दिया गया। जिसके बाद दोनों देश के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज भी 2-2 से ड्रॉ हो गई। बेंगलुरु में रविवार शाम इस कदर बारिश हुई कि पूरे मुकाबले में महज 3.3 ओवर ही खेला जा सका। 

    वहीं भारी बारिश के चलते एम। चिन्नास्वामी स्टेडियम में बैठे दर्शकों को भी परेशानी का सामना पड़ा। दरअसल, बारिश का पानी स्टेडियम की छत से गिरने लगा था। जिसकी वजह से कुछ दर्शक भीग भी गए थी। ऐसे में अब एक फैन ने छत से पानी के रिसने का वीडियो ट्वीट कर शेयर की है। 

    फैन ने इस ट्वीट में बीसीसीआई और कर्नाटक क्रिकेट एसोसिएशन को टैग करते हुए पूछा कि वे खेल के दौरान प्रशंसकों के मैच देखने के अनुभव में कब सुधार करेंगे। सोशल एमडीए पर यह वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। फैंस का गुस्सा साफ़ देखा जा सकता है। बारिश की वजह से वह न मैच का लुत्फ़ उठा सके और न ही स्टेडियम में ढंग से बैठ पाए। 

    बता दें कि, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) दुनिया की सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड है। हाल ही में बीसीसीआई ने आईपीएल के मीडिया राइट्स को 48340 करोड़ रुपये में बेचे हैं। जिसके बाद बीसीसीआई प्रमुख सौरव गांगुली ने कहा था कि, बोर्ड मीडिया राइट्स से मिले धन का उपयोग बुनियादी ढांचे के विकास के लिए करेगी। साथ ही, वे राज्य संघों को भी बड़ी राशि भी आवंटित करेंगे।