ind vs sa ishan-kishan-food-demand-from-aunty-after-india-vs-south-africa-2nd-odi-in-ranchi

    Loading

    रांची: भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa 2nd ODI Match) के बीच रांची में तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच खेला गया। यह मैच भारत ने जीतकर सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। इस मैच में भारतीय युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) ने ताबड़तोड़ पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाई है।  ईशान ने साउथ अफ्रीका के खिआफ़ 84 बॉल पर 93 रनों की आतिशी पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 7 छक्के और 4 चौके भी लगाए। 

    ईशान (Ishan Kishan) रविवार को अपने घरेलू मैदान रांची में खेल रहे थे। मैच जीतने के बाद ईशान किशन को उनके फैंस ने घेर लिया। इसी दौरान एक आंटी भी मिलीं, जो ईशान की काफी करीबी परिचित दिख रही थीं। उन्होंने ईशान से कहा कि, ‘मैं कहती थी कि मेरे घर का शीशा तोड़े। लगता है अब टूट जाएगा’। वहीं, जाते-जाते ईशान कहते हैं कि आंटी अपने घर पर खाना कब खिला रही हो।

    बीसीसीआई (BCCI) ने इस नज़ारे का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देख सकते है कि ईशान उन आंटी को मिलकर उनके पैर भी छूते हैं। आंटी पूछती हैं कि अगली बार कब आओगे। वहीं इस दौरान शार्दुल ठाकुर का एक फैन भी ईशान से मिलने आया। इस फैन ने  ईशान को एक कार्ड भी दिया, जिसमें लिखा था- शार्दुल ठाकुर 54 (दिल वाला इमोजी)।

    मैच के बाद ईशान किशन (Ishan Kishan) ने कहा, ‘ये मेरा घरेलू मैदान है। यहां फैन्स मुझे और मैच को देखने आए थे। फील्डिंग के दौरान फैन्स ने मुझसे शतक लगाने की डिमांड की थी। दुर्भाग्य से मैं चूक गया, लेकिन मैं बहुत खुश हूं क्योंकि मेरी टीम जीती है। शायद अगले मुकाबले में बेस्ट दे सकूंगा और टीम को फिर से जीत दिलाऊंगा।’

    ईशान ने कहा, ‘मैंने रांची में काफी मुकाबले खेले हैं। यहां कभी कभी बैटिंग करना मुश्किल हो जाता है, खासकर नए बल्लेबाजों के लिए रन बनाना आसान नहीं होता। यही वजह भी थी कि हम बॉल देखकर खेल रहे थे। खराब शॉट नहीं खेलना चाहते थे। हम विपक्षी टम पर दवाब बनाना चाहते थे। इसमें हमारी पॉजिटिविटी ने काफी मदद की।’

    मैच की बात करें , साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। साउथ अफ्रीका ने भारत को 279 रनों का लक्ष्य दिया। जिसे भारत ने 45।5 ओवरों में तीन विकेट गंवाकर हासिल कर लिया।