ind vs sa odi series kuldeep-yadav-delivery-to-aiden-markram-2019-world-cup-kuldeep-yadav-ball-turned-miles-aiden-markram-is-bowled

    Loading

    लखनऊ: भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa 1st ODI Match) के बीच गुरुवार को पहला वनडे मैच खेला गया। यह मैच साउथ अफ्रीका ने 9 विकेट से जीतकर इस सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे मैच के दौरान भारतीय गेंदबाज कुलदीप यादव अपनी गेंदबाजी से सबको हैरान कर दिया।उन्होंने साउथ अफ्रीका के एडेन मार्करम को शानदार तरीके से बोल्ड किया। 

    दरअसल, साउथ अफ्रीका की पारी के 16 वें ओवर में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने अपना जलवा दिखाया। उन्होंने मार्करम की विकेट लेने की पूरी प्लानिंग कर ली और उन्हें अपना शिकार भी बनाया। ओवर की आखिरी गेंद पर मार्करम डिफेंस खेलने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन, कुलदीप उन्हें उन्हें चकमा दिया और बोल्ड कर दिया।  

    मार्करम को आउट करने के बाद एक तरफ कुलदीप (Kuldeep Yadav) शानदार अंदाज में विकेट का जश्न मना रहे थे। वहीं, दूसरी ओर मार्करम अपने साथ जो हुआ उससे बिल्कुल चकित थे। मार्करम को पवेलियन भेजने के लिए कुलदीप ने अपना पुराना जलवा दिखाया। 

    साल 2019 में मैनचेस्टर में पुरुष क्रिकेट विश्व कप मैच में कुलदीप ने इसी तरह पाकिस्तान के बाबर आजम को आउट किया था। बाबर आजम को बोल्ड करने के हैरान रह गए थे। अब सोशल मीडिया पर मार्करम को आउट करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर बाबर आजम के विकेट को याद कर रहे हैं।