ind vs sa rituraj-gaikwad-gave-push-to-the-grounds-staff-who-came-to-take-selfie-during-india-vs-south-africa-5th-t20-watch-video

    Loading

    बेंगलुरु: भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa T20 Series) के बीच खेले जाने वाला टी20 सीरीज का पांचवा और निर्णायक मैच बारिश के रद्द हो गया है। हालांकि, इस मैच में साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था।

    भारत की तरफ से ईशान किशन (Ishan Kishan) और ऋतुराज गायकवाड़ (Rituraj Gaikwad) पारी का आगाज करने आए। लेकिन, बारिश के कारण खेल को रोका गया। हालांकि, अब ऋतुराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के फैंस उनकी  उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। 

    दरअसल, टॉस के बाद बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 3.3 ओवर दो विकेट पर 28 रन बनाए थे। हालांकि, बारिश के कारण खेल को रोका गया। इस दौरान ऋतुराज डगआउट में हेलमेट और पैड पहने बैठे हुए थे, तभी एक ग्राउंड स्टाफ उनके पास सेल्फी लेने के लिए पहुंच गया। ऋतुराज ने ग्राउंड स्टाफ को धक्का मारा और उसे दूर होकर बैठे के लिए कहा। अब सोशल मीडिया पर ऋतुराज का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

    सोशल मीडिया पर फैन्स ऋतुराज की काफी आलोचना कर रहे  हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई सीरीज में ऋतुराज ने पांच मैचों में 19.20 की औसत और 131.51 के स्ट्राइक रेट से महज 96 रन बनाए हैं।

    सीरीज की बात करें तो बारिश के कारण यह सीरीज 2-2 से बराबरी पर छूटी। पहले दो मैच साउथ अफ्रीका ने जीते थे। वहीं, इस सीरीज का  तीसरा और चौथा टी20 इंटरनेशनल मैच भारत ने जीता।