ind-vs-sl-2nd-t20-match sunil-gavaskar-on-arshdeep-singh-poor-bowling-spell

    Loading

    पुणे: भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka 2nd T20 Match) के बीच दूसरा टी20 मैच खेला गया। यह मैच श्रीलंका ने जीतकर तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। यह मैच पुणे (Pune) के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। जिस वजह से भारत को 16 रनों से शिकस्त मिली। भारत की इस बड़ी हार से पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) काफी नाखुश दिखे। उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों की जमकर क्लास लगाई। 

    श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 206 रन बनाए। भारतीय टीम के गेंदबाजों ने इस दौरान 7 नो बॉल फेंकी। जिसमें अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने अकेले 5 नो बॉल फेंकी। सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने इस खराब गेंदबाजी की जमकर आलोचना की। 

    सुनील गावस्कर  (Sunil Gavaskar) ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा, ‘बतौर पेशेवर खिलाड़ी, आप ऐसा नहीं कर सकते। हम अक्सर सुनते हैं कि खिलाड़ी कहते हैं कि आज चीजें हमारे बस में नहीं थी, मगर नो बॉल न फेंकना हमारे बस में ही है। आपके गेंद डालने के बाद क्या होता है, बल्लेबाज क्या करता है, यह दूसरी बात है। नो बॉल न डालना बिल्कुल आपके बस में है।’

    गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने भारत के हार के लिए अर्शदीप सिंह को जिम्मेदार ठहराया है।  उन्होंने 2 ओवर में 5 नो-बॉल के साथ 37 रन खर्च कर दिए और 1 भी विकेट नहीं लिया। अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) टी20 क्रिकेट में भारत की ओर से सबसे ज्यादा नो बॉल फेंकने वाले गेंदबाज भी बने गए हैं।