किससे है विराट कोहली का मुकाबला? फोटो शेयर कर पूर्व कप्तान ने दिया जवाब

    Loading

    नई दिल्ली: भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI Series) के बीच अगले महीने से ODI और टी20 सीरीज खेली जानी है। दोनों टीमें 6 फरवरी से एक दूसरे के आमने-सामने होंगी। इस सीरीज में भारत की कमान हाल ही में कप्तान बने रोहित शर्मा (Captain Rohit Sharma) के हाथ में होगी। वहीं भारत के पूर्व कप्तान भी विराट कोहली (Virat Kohli) भी इस सीरीज में खेलते हुए नज़र आएंगे। ऐसे में रविवार को पूर्व कप्तान कोहली ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी एक तस्वीर शेयर (Virat Kohli Latest Photo) की है। जिसमें वह बेहद ही हैंडसम नज़र आ रहे हैं। 

    विराट कोहली की इस तस्वीर की खासियत इसका कैप्शन है। कोहली ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘हमेशा आपका मुकाबला आपसे ही होता है।’ उनके इस फोटो को देखकर हर कोई उनकी जमकर तारीफ कर रहा है। 

    विराट की इस ताजा तस्वीर को देख उनके फैंस उन पर फ़िदा हो रहे हैं। उनके इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। लोग इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं, वहीं उनके पोस्ट पर कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। 

    गौरतलब है कि, विराट कोहली के लिए वेस्टइंडीज की ये सीरीज काफी ख़ास होगी। जहां अब बतौर टीम का हिस्सा बनकर खेलते हुए नज़र आएंगे। उनकी कप्तानी छोड़ने के बाद अब लोगों को उम्मीद है कि वह विराट का ‘विराट’ प्रदर्शन देख पाएंगे। यह मैच इसलिए भी खास है क्योंकि रोहित शर्मा कप्तान बनने के बाद पहली बार टीम की कमान संभालेंगे और विराट भी उनकी अगुवाई में खेलते नज़र आएंगे। 

    हालांकि, कप्तानी छोड़ने के बाद विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेली थी, लेकिन उस समय केएल राहुल टीम के कप्तान थे। क्योंकि, रोहित शर्मा चोट की वजह से साउथ अफ्रीका दौरे से बाहर थे। अब ये देखने योग्य होगा कि किस तरह रोहित शर्मा टीम को संभालेंगे और इस सीरीज को पाने कब्जे में कर पाने में सफल होते हैं या नहीं। खैर, इन सबसे हटकर विराट कोहली ने जो तस्वीर साझा की है, उसमें उनका लुक काफी शानदार है।