ind vs zim khush-khabri-ho-to-aisi-lucknow-super-giants-elated-with-kl-rahul-comeback-for-zimbabwe

    Loading

    नई दिल्ली: भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) की जिम्बाब्वे दौरे के लिए भारतीय टीम में वापसी हो गई है। जिम्बाब्वे के खिलाफ खेली जाने वाली (India vs Zimbabwe) तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम के कप्तानी की कमान राहुल को सौंपी गई है। राहुल की जगह पहले शिखर धवन को कप्तानी मिली थी। लेकिन, राहुल की वापसी के बाद शिखर धवन को उप कप्तान बनाया गया। 

    बता दें कि, केएल राहुल (KL Rahul) आईपीएल 2022 के बाद जिम्बाब्वे दौरे से भारतीय टीम में वापसी करने जा रहे हैं। वह साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई सीरीज में चोट की वजह से खेल नहीं पाए। वहीं, वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई सीरीज के दौरान वह कोरोना की चपेट में आ गए थे। 

    केएल राहुल की इतने लंबे समय के बाद मैदान पर वापसी होने पर आईपीएल फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स ने  (Lucknow Super Giants) ख़ुशी जताई है। उन्होंने बेहद अलग अंदाज़ में अपने कप्तान राहुल का स्वागत किया है और उन्हें बधाई दी है।

    लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने ट्वीट के जरिए अपने कप्तान को बधाई दी है। लखनऊ सुपर जायंट्स ने ट्विटर पर लिखा, “खुशखबरी हो, तो ऐसी। अपने कप्तान साहब केएल राहुल को आगामी जिम्बाब्वे सीरीज के लिए भारत के कप्तान के रूप में टीम में चुना गया है।”

    केएल राहुल ने आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से खेल रहे थे। वह टीम के कप्तान थे। उनकी कप्तानी में लखनऊ की टीम प्लेऑफ तक पहुंची थी।