Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज (IND vs ENG Test Series) खेली जा रही है। इस सीरीज के पहले दो मुकाबले में भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) नहीं खेले थे। उन्होंने निजी कारणों का हवाला देते हुए पहले दो मुकाबले से अपना नाम वापस ले लिया था। ऐसे में अब उनके तीसरे मैच (IND vs ENG 3rd Test) में खेलने पर ही संशय बना हुआ है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स से यह जानकारी मिली है कि विराट कोहली ने अपनी उपलब्धता की जानकारी अब तक बीसीसीआई को नहीं दी है।  वहीं बीसीसीआई आज ही सीरीज के बचे हुए मैचों के लिए टीम का ऐलान करने वाली है। अब देखना ये होगा कि क्या इस टीम में विराट कोहली का नाम होगा या नहीं। हालांकि, अगर पिछले दो मुकाबले देखें तो उन मैचों में विराट कोहली की कमी बहुत खली थी। जिसकी वजह से फैंस उन्हें काफी याद कर रहे थे। 

जानकारी के लिए बता दें कि विराट कोहली के खास दोस्त और साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया था कि विराट कोहली दूसरी बार पिता बनने जा रहे हैं। ऐसे में विराट कोहली के इस सीरीज में कुछ मुकाबले ना खेलने की वजह ये ही मानी जा रही है। क्योंकि इस समय वह अपनी पत्नी और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा के साथ समय बिताना चाहते हैं।