AUS vs WI T20 Series Mitchell Marsh Corona Positive
मिशेल मार्श (PIC Credit: X)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: ऑस्ट्रेलिया टीम (Australia Team) पर कोरोना (Coronavirus) का कहर देखने मिल रहा है। एक-एक करके टीम के खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज (AUS vs WI T20 Series) की शुरू होने से पहले ही टीम के कप्तान मिचेल मार्श कोरोना पॉजिटिव (Mitchell Marsh Corona Positive) पाए गए हैं। 

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच 9 फरवरी शुक्रवार से टी20 सीरीज का आगाज होने वाला है। इस सीरीज के शुरू होने से पहले ही ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए बुरी खबर सामने आई है। टीम के कप्तान मिचेल मार्श कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में अब यह सवाल बन गया है कि वह आगामी मैच में खेलेंगे या नहीं? मार्श पहले मैच खेलेंगे या नहीं इसे लेकर भी अपडेट दिया गया है। 

मिचेल मार्श के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से बताया कि ‘ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मिचेल मार्श कोविड पॉजिटिव निकले हैं। हालांकि वह फिर भी वेस्टइंडीज के खिलाफ होबार्ट में खेले जाने वाले मुकाबले में खेलते नजर आएंगे। मार्श मैच के दौरान अलग ड्रेसिंग रूम का इस्तेमाल करेंगे। वहीं मैच के दौरान मिचेल मार्श मैदान पर उचित दूसरी बनाकर खेलते हुए दिखाई देंगे। इस बयान के बाद यह साफ हो गया है कि वह वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला मैच खेलेंगे। ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने कप्तान के साथ दिखाई देंगे। 

जानकारी के लिए बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम पर कोरोना वायरस का लगातार हमला हो रहा है। इस वायरस ने मिचेल मार्श के पहले दो ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी इसके चपेट में आ चुके हैं। सबसे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में कैमरून ग्रीन कोरोना पॉजिटव पाए गए थे। उसके बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान जोस इंग्लिस भी वायरस के चपेट में आ गए थे। हालांकि, ये दोनों खिलाड़ी भी मैदान पर उतरे थे।