भारत और पाकिस्तान का ‘हाई-वोल्टेज’ मुकाबला आज, यहां देखें मैच का लाइव प्रसारण

    नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में आज एक ऐसा हाई वोल्टेज और महा-मुकाबला खेला जाना है। जिसका लोगों को काफी इंतज़ार है। आज यानी 24 अक्टूबर को शाम 7:30 बजे से दुबई की धरती पर भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच यह मुकाबला खेला जाएगा। जब भी भारत और पाकिस्तान  (Ind vs PAK) आमने सामने होता है, तब यह मुकाबला दो टीमों के बीच नहीं बल्कि यह दो देशों का मुकाबला होता है। आज सुपर 12 में टीम इंडिया (Indian Cricket Team) का सामना पाकिस्तान से दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम (Dubai International Stadium) में होने वाला है। 

    लगभग दो साल बाद भारत और पाकिस्तान एक दूसरे के साथ मैदान में भिड़ेंगी। इस मुकाबले पर लगभग हर देशों की नज़र होगी। वहीं भारत-पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग 200 देश में की जाएगी। बता दें कि, अब तक वर्ल्ड कप में पाकिस्तान भारत से कोई भी मैच नहीं जीत पाया है। किसी भी फॉर्मेट के पाकिस्तान भारत को मात नहीं दे पाया है। ऐसे में इस बार भी भारत की जीत पक्की नज़र आ रही है। वहीं इस मैच से पहले खेले गए दो वार्म-अप मैच में भी भारत ने शानदार जीत हासिल की थी। तो चलिए आपको बताते हैं कि आप कैसे इस मैच को देख सकते हैं…

    कैसे देखें भारत बनाम पाकिस्तान का ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग?

    भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले इस महामुकाबले को दर्शक ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग सब्सक्रिप्शन के साथ Disney+Hotstar पर देख सकते हैं। इस लिए आपको इस लिंक https://www.hotstar.com/in पर क्लिक करना होगा।  

    बता दें कि, मुकाबले के शुरू होने के 24 घंटे पहले ही पाकिस्तान ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया था। तो चलिए जानते हैं कौन से हैं वह खिलाड़ी, जो भारत का सामना करने को बिलकुल तैयार हैं। 

    पाकिस्तान की 12 सदस्यीय टीम: 

    बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमान, हैदर अली, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, आसिफ अली, शादाब खान, इमाद वसीम, हसन अली, हारिस रऊफ, शाहीन अफरीदी।    

    भारत की संभावित टीम:

    विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, ईशान किशन, शार्दुल ठाकुर, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार, वरुण चक्रवर्ती, राहुल चाहर।