indian captain rohit-sharma-covid-update-before-india-vs-england-t20-series-rohit-sharma-health-update
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इंग्लैंड (England) में प्रैक्टिस मैच के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इस वजह से वह इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच में नज़र नहीं आए थे। हालांकि, अब उन्होंने कोरोना को मात दे दी है। वहीं, टी20 और वनडे सीरीज के लिए प्रैक्टिस शुरू कर दी है।

    रोहित (Rohit Sharma) की कप्तानी में तीन टी20 और तीन वनडे की सीरीज खेली जाएगी। इसी बीच रोहित ने अपनी हेल्थ अपडेट दी हैं। उन्होंने कहा कि, वह  अभी तो ठीक हैं, लेकिन आगे क्या होगा यह पता नहीं है। 

    रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा, ‘मेरी रिकवरी अच्छी रही है। जिस दिन से मुझे कोविड हुआ, तब से 8-9 दिन हो चुके हैं। हमने देखा है कि हर एक प्लेयर, जिन्हें कोविड हुआ है, उन्होंने अलग-अलग तरह से रिस्पॉन्ड किया है। मुझे पता नहीं कि आगे क्या होगा, लेकिन अभी तो मैं ठीक हूं।’

    रोहित (Rohit Sharma) ने कहा, ‘तीन दिन पहले मैंने ट्रेनिंग शुरू कर दी थी, इसलिए मैंने यह सीरीज खेलने का फैसला किया। मुझे शारीरिक तौर पर ठीक लग रहा है। अभी लक्षण तो कुछ है नहीं। जितने टेस्ट कराए, सारे नेगेटिव निकले। बस एक गेम का इंतजार कर रहा हूं, जो रोमांचक होने वाला है।’

    मालूम हो कि, ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा अब तीनों फॉर्मेट में भारतीय टीम के कप्तान हैं। हाल ही में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज खेली गई। इस सीरीज में भी रोहित ने हिस्सा नहीं लिया था। इसके बाद भारतीय टीम इंग्लैंड के लिए रवाना हुई थी।