indian primier League 2022 ahmedabad-ipl-team-named-gujarat-titans-ahead-of-ipl-auction-2022

मेगा ऑक्शन से पहले अहमदाबाद (Ahmedabad) फ्रेंचाइजी ने अपने नाम का ऐलान कर दिया है।

    नई दिल्ली, इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (Indian Primier League 2022) का मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होने वाला है। इस बार आईपीएल (IPL 15) में 10 टीमों ने हिस्सा लिया है। आईपीएल के 15 वें सीजन में लखनऊ और अहमदाबाद फ्रेंचाइजी शामिल हुई है। वहीं, मेगा ऑक्शन से पहले अहमदाबाद (Ahmedabad) फ्रेंचाइजी ने अपने नाम का ऐलान कर दिया है। 

    खबरों के मुताबिक, अहमदाबाद फ्रेंचाइजी आईपीएल के 15वें सीजन में गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) के नाम से मैदान में उतरेगी। इसकी घोषणा बुधवार को की गई। इस टीम की कप्तानी की कमान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) संभालने वाले है। हार्दिक के साथ  शुभमन गिल (Shubman Gill) और अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) को भी इस टीम में शामिल किया गया है। कोचिंग स्टाफ में आशीष नेहरा (Ashish Nehra) और गैरी कर्स्टन को शामिल किया गया है।

    बता दें कि, अहमदाबाद फ्रेंचाइजी ने राशिद खान और हार्दिक पंड्या को 15-15 करोड़ में अपने साथ जोड़ा है। इससे पहले हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) मुंबई इंडियंस टीम की तरफ से आईपीएल में खेल रहे थे। शुभमन गिल पिछले साल कोलकाता नाइटराइडर्स के हिस्सा थे। राशिद खान ने आईपीएल के 14वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेले थे।