ipl 2022 csk vs mi ravindra-jadeja-and-rohit-sharma-sharing-a-laugh-after-toss

अब इन दोनों खिलाड़ी का मस्ती करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

    Loading

    मुंबई: बीते गुरुवार को आईपीएल के 15 वें (IPL 15) सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस (Chennai Super Kings vs Mumbai Indians) के बीच काफी रोमांचक मैच खेला गया।  इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। लेकिन, मैच से पहले टॉस के दौरान सीएसके कप्तान और मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharam) मस्ती के मूड में नज़र आए। अब इन दोनों खिलाड़ी का मस्ती करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

    दरअसल, आईपीएल 2022 के 33वां मैच चेन्नई और मुंबई के बीच खेला गया। इस मैच के लिए टॉस के लिए दोनों कप्तान एक साथ मैदान पर आए। इस रोमांचक मैच में टॉस सीएसके कप्तान ने जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। इस दौरान रोहित शर्मा मस्ती के मूड में नज़र आए।

    वायरल वीडियो में देख सकते है कि, जैसे ही जडेजा वापस जा रहे होते हो, तब रोहित, जडेजा से पूछते है कि, ‘बैटिंग बोला ना तू?’ वहीं, जडेजा भी मस्ती करते हुए कहते है, नहीं बताऊंगा कि मैंने बैटिंग ली है या बॉलिंग। जिसके बाद रोहित और जडेजा दोनों हंसते हुए नजर आए। अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं।

    मैच की बात करें तो, यह मैच चेन्नई ने जीत लिया है। वहीं, मुंबई इस सीजन में अपना 7वां मैच हार गई। इस मैच के लिए फैंस काफी उत्सुक थे। यह दोनों में एक दूसरे की सबसे बड़ी प्रतिद्वंदी है। मुंबई इंडियंस ने तिलक वर्मा की नाबाद 51 रन की अर्धशतकीय पारी से खराब शुरुआत से उबरते हुए सात विकेट पर 155 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में सीएसके ने सात विकेट पर 156 रन बनाकर दूसरी जीत दर्ज की।