ipl-2022-will-always-love-and-miss-you-until-we-meet-again-rishabh-pant-posts-emotional-letter-for-his-father
File Photo

    Loading

    मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) सीजन में रविवार 8 मई को चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स (CSK vs DC) के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में चेन्नई ने दिल्ली को शिकस्त देकर जीत दर्ज की और इसी के साथ दिल्ली की इस आईपीएल सीजन में छठी हार हुई है। दिल्ली ने अब तक खेले 11 मैच में से सिर्फ 5 मुकाबले जीते हैं। इस सीजन में दिल्ली कई तरह की कठिनाइयों का सामना कर रही है। 

    दरअसल, इस मुकाबले से ठीक पहले रविवार सुबह ही दिल्ली टीम का एक नेट बॉलर कोरोना पॉजिटिव आया था। जिसकी वजह से मैच पर भी संकट के बादल छा गए थे। हालांकि, मैच हुआ, लेकिन दिल्ली को करारी हार का सामना करना पड़ा। मुकाबला खत्म खत्म होने के बाद दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने अपनी टीम के कैंप का हाल बताया, जहां टीम के सदस्य कई तरह की परेशानियां झेल रहे हैं। 

    कोरोना, पेट दर्द से परेशान DC 

    ऋषभ पंत ने अपनी टीम के कैम्प का हाल बताते हुए कहा, ‘हमारी टीम के सदस्य कोरोना, पेट दर्द और फ्लू जैसे चीज़ों से जूझ रहे हैं, लेकिन हम इसे बहाने के तौर पर नहीं कह रहे हैं। हम लगातार टीम में सुधार कर रहे हैं। हमारे हाथ में जो है, हम उसे करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। साथ ही हम पहले से ज्यादा सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ रहे हैं।’

    ‘अगले तीन मैच जीते, तो करेंगे क्वालीफाई’ 

    मैच के बाद ऋषभ पंत कहते हैं, ‘चेन्नई टीम हम पर हर तरफ से हावी रही। हमें कई करीब मैच खेले, लेकिन इस मुकाबले में अंतर काफी ज्यादा था। हम इस मैच में बेहतर कर सकते थे, लेकिन इतना आसान नहीं था। हालांकि, अब हम अपने अगले तीन मैचों की तरफ देख रहे हैं। अगर इन मुकाबलों में हम जीतते हैं तो प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में कामयाब हो जाएंगे। 

    चेन्नई ने 91 रनों से दर्ज की जीत 

    चेन्नई टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 208 रन का पहाड़ जैसा स्कोर दिल्ली के सामने खड़ा किया। चेन्नई की तरफ से डेवॉन कॉन्वे ने 49 बॉल पर 87 और ऋतुराज गायकवाड़ ने 33 बॉल पर 41 रनों की पारी खेली। वहीं 209 रन के टारगेट के जवाब में दिल्ली कैपिटल्स सिर्फ 117 रन बनाकर सिमट गई और चेन्नई ने यह मुकाबला 91 रन जीत लिया। इस मैच में मैन ऑफ़ थ मैच डेवॉन कॉन्वे को चुना गया।