IPL 2022 gautam-gambhir-reaction-goes-viral-after-kl-rahul-dropped-catch-of-dinesh-karthik-rcb-vs-lsg-eliminator

    Loading

    कोलकाता: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और लखनऊ सुपरजाइंट्स (RCB vs LSG) के बीच मैच खेला गया। यह मैच आरसीबी ने जीत लिया है। इस मैच में आरसीबी के बल्लेबाज रजत पाटीदार ने शानदार पारी खेली। रजत ने महज 54 बॉल में 112 रन बनाए, जिसमें 12 चौके एवं सात छक्के शामिल रहे।इस मैच में आरसीबी के बल्लेबाज रजत पाटीदार एवं दिनेश कार्तिक को जीवनदान भी मिले।

    दरअसल, लखनऊ की पारी के 15वें ओवर में मोहसिन खान की बॉल पर कप्तान केएल राहुल ने दिनेश कार्तिक का कैच टपका दिया। फिर अगले ओवर में दीपक हुड्डा ने भी रजत पाटीदार को जीवनदान दे दिया। इसके बाद मनन वोहरा ने पारी के 18वें ओवर में पाटीदार का कैच टपकाया। लखनऊ के खिलाड़ियों की ढीली फील्डिंग को देखकर मेंटर गौतम गंभीर का रिएक्शन देखने लायक था। गंभीर को विश्वास नहीं हो रहा था कि केएल ने दिनेश कार्तिक का कैच टपका दिया है।

    अब सोशल मीडिया पर गंभीर के रिएक्शन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि, कप्तान केएल राहुल द्वारा कैच टपकाने के बाद गौतम गंभीर ने अपना सिर पकड़ लिया था। 

    मैच की बात करें तो, आरसीबी ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 207 रन बनाए।जवाब में लखनऊ की टीम 6 विकेट पर 193 रन ही बना सकी और उसे 14 रनों से मुकाबले में हार मिली।