PIC: Preity Zinta/Twitter
PIC: Preity Zinta/Twitter

    बेंगलुरु: इंडियन प्रीमियर लीग का मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) बेंगलुरु में आयोजित किया गया है। जहां दो दिन तक लगभग 600 खिलाड़ियों की बोली लगाई जाएगी। इस साल आईपीएल (IPL 2022) में दस टीमें हिस्सा लेने वाली हैं, ऐसे में अब हर किसी की नज़र खिलाड़ियों की बोली पर ही टिकी होगी। इसी बीच पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की मालकिन और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इस बार के मेगा ऑक्शन में नज़र नहीं आने वाली हैं। उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी है कि वह ऑक्शन में शामिल नहीं हो पाएंगी, हालांकि वह घर से ही मेगा ऑक्शन का लुत्फ उठाने वाली हैं। 

    प्रीति जिंटा ने यह जानकारी शेयर करते हुए अपनी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की है। जहां उनके गोद में उनका बेबी भी नज़र आ रहा है। प्रीति ने यह फोन अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा कि, ‘टाटा आईपीएल ऑक्शन को देखने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। इस बार ऑक्शन पैडल की बजाय क्यूट से बेबी को गोद में लिया हुआ है, जो बेहतरीन फीलिंग है। मेरा दिल तेजी से धड़क रहा है और पंजाब किंग्स की नई स्क्वॉड के लिए अब इंतजार नहीं हो रहा है। All The Best पंजाब किंग्स चलिए अपना प्लान लागू करते हैं और ऑक्शन पर फोकस रखते हैं।’

    आपको बता दें कि पंजाब किंग्स में प्रीति जिंटा का शेयर है, शुरुआत से ही वह इस टीम का मेन चेहरा बनी हुई हैं। अब बात करें पंजाब किंग्स की तो इस साल टीम ने सिर्फ दो ही खिलाड़ियों को रिटेन किया था, इनमें 12 करोड़ रुपये में मयंक अग्रवाल और 4 करोड़ रुपये में अर्शदीप सिंह हैं। यानी इसका मतलब है कि पंजाब किंग्स को अब अपनी पूरी टीम ही नई बनानी पड़ेगी। हालांकि, अभी सबकी नज़रें ऑक्शन पर है।