ipl 2022 pbks vs csk arshdeep-singh-chariot-riding-celebration-goes-viral-csk-vs-pbks

इस मैच में पंजाब के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने कमाल कर दिया है।

    Loading

    मुंबई: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में सोमवार को 38वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स (Chennai Super Kings vs Punjab Kings) के बीच खेला गया। यह मैच पंजाब ने 11 रनों से जीत लिया। इसके साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की यह छठी हार रही। इस मैच में पंजाब के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने कमाल कर दिया है।

     

    पंजाब के तेजी गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने ऐसा जश्न मनाया, जिसकी चर्चा हार तरफ हो रही है। दरअसल, पारी का छठा ओवर पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल ने अर्शदीप सिंह को दिया। अर्शदीप ने कप्तान के भरोसे पर उतरते हुए ओवर की तीसरी ही गेंद पर चेन्नई के मिचेल सेंटनर को आउट कर दिया। सेंटनर अर्शदीप की गेंद की लाइन को पूरी तरह मिस कर बैठे और गेंद विकेट्स पर जा लगी।

    सेंटनर का विकेट लेने के बाद अर्शदीप  अनोखे तरीके से जश्न मनाया। उन्हें जश्न मनाते देख ऐसा लग रहा था कि, वह घुड़सवारी कर रहे हों। सोशल मीडिया पर इस नज़ारे की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। 

    बता दें कि, पंजाब  किंग्स ने आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी से पहले ही अर्शदीप सिंह को रिटेन किया था। आईपीएल के इस सीजन में अर्शदीप सिंह महज तीन विकेट ले पाए हैं, लेकिन उनकी गेंदबाजी काफी किफायती रही है।

    मैच की बात करें तो, पंजाब टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी। पंजाब किंग्स ने 20 ओवरों में चार विकेट पर 187 रन बनाए थे। शिखर धवन ने 59 गेंदों पर 9 चौके और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 88 रनों की पारी खेली। इसके अलावा भानुका राजपक्षे ने भी 32 गेंदों पर 42 रन बनाएं।  जवाब में चेन्नई 6 विकेट पर 176 रन ही बना सकी।