Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    मुंबई: बीते मंगलवार को लखनऊ और बैंगलोर (RCB vs LSG) के बीच टक्कर का मुकाबला खेला गया। जहां LSG को RCB के हाथों हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में लखनऊ के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने 24 गेंद पर 30 रन बनाए, लेकिन फिर वह आउट हो गए। राहुल को हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने अपनी चालाकी भरी गेंद पर विकेटकीपर दिनेश कार्तिक द्वारा कैच कराकर पवेलियन वापस भेज दिया। जिसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) गरजने लगे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Vira Video) हो रहा है। 

    दरअसल, जिस गेंद पर राहुल आउट हुए वह गेंद लेग स्टंप को छोड़कर जा रही थी। ऐसे में राहुल ने गेंद को लेग साइड पर फिल्क करने की कोशिश की, लेकिन गेंद बल्ले का किनारा लेते हुए विकेटकीपर के हाथों में चली गई। हालांकि, जब RCB खिलाड़ियों ने अंपायर से अपील की तो अंपायर ने अपील ठुकरा दी। लेकिन, फिर आरसीबी के कप्तान ने रिव्यू लिया। जिसके बाद अल्ट्रा एज पर देखा गया कि गेंद बल्ले से लगकर विकेटकीपर के पास गई है। जिसके बाद अंपायर ने राहुल को आउट किया। 

    जब थर्ड अंपायर ने राहुल को आउट दिया तो विराट कोहली ने अपने चिरपरिचित अंदाज में अपना जोश दिखाया। राहुल को आउट होते किंग कोहली जमकर गरजने लगे। कोहली जोश के साथ चिल्लाते हुए दिखे। इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि वह इस विकेट से कितने खुश हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा। 

    बता दें कि, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम लखनऊ को हराकर आईपीएल की अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसी ने 96 रनों की शानदार पारी खेली और अपनी टीम को खराब शुरुआत से उबरते हुए छह विकेट पर 181 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी लखनऊ की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 163 रन ही बना सकी RCB के गेंदबाज जोश हेजलवुड ने इस मैच में महज़ 25 रन देखकर चार विकेट अपने नाम किया।