ipl 2022-rohit-sharma-said-disappointed-the-way-we-batted-poor-from-the-batters-after-mi-loss-to-kkr-in-ipl-2022

कोलकाता (KKR) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 166 रन बनाए।

    Loading

    मुंबई: 5 बार आईपीएल (IPL 2022) का ख़िताब अपने नाम कर चुकी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का इस सीजन में प्रदर्शन काफी ख़राब रहा है। सोमवार को मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाईट राइडर्स (Mumbai Indians vs Kolkata Knight Riders) के बीच मैच खेला गया। यह मैच कोलकाता (KKR) ने जीत लिया। वहीं, कोलकाता के खिलाफ 52 रन की हार के लिए मुंबई (MI) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया।

    कोलकाता (KKR) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 166 रन बनाए। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई को टीम को कोलकाता के पैट कमिंस, आंद्रे रसेल और टिम साउथी ने अपनी गेंदबाजी से बल्लेबाजों को काफी परेशान किया। जिस वजह से मुंबई 17.3 ओवर में 113 रन बना पाई। मुंबई की तरफ से ईशान किशन ने अच्छी बल्लेबाजी की। उनके अर्धशतक के वजह से मुंबई यह मैच लगभग जीत ही जाती। लेकिन, किशन के अलावा मुंबई का कोई बल्लेबाज 20 रन के आंकड़े को भी नहीं छू पाया।

    वहीं, मैच ख़त्म होने के बाद मुंबई के कप्तान रोहित (Rohit Sharma) ने कहा, ‘इस तरह की पिच पर हम किसी भी दिन विरोधी टीम के इस स्कोर को स्वीकार करते। गेंदबाजों ने पारी के दूसरे हाफ में शानदार प्रदर्शन किया। बुमराह ने आज विशेष प्रदर्शन किया। लेकिन आज हमने जिस तरह की बल्लेबाजी की उससे मैं निराश हूं।’ 

    रोहित (Rohit Sharma) ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि इस पिच पर यह अच्छा स्कोर था लेकिन हमने बल्ले से खराब प्रदर्शन किया। हम यहां (डीवाई पाटिल स्टेडियम) चौथा मैच खेल रहे थे इसलिए हमें पता था कि पिच कैसा बर्ताव कर सकती है। कुछ गेंद काफी तेजी से उछली लेकिन ऐसा होता है। हमें पता है कि तेज गेंदबाजों को मदद मिलेगी लेकिन आज हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की, साझेदारियां नहीं बनाई और हमें आज इसकी कमी खली।’

    बता दें कि, आईपीएल के इस सीजन में कोलकाता ने अपनी पांचवीं जीत दर्ज की। वहीं, मुंबई इंडियंस की इस सीजन में ये 9वीं हार है।