ipl-2022-sunil-gavaskar-trolled-for-distasteful-comment-on-shimron-hetmyer-and-his-wife

शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स (RR vs CSK) के बीच मैच खेला गया।

    Loading

    मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) एक बार फिर अपने बयान को लेकर सुर्ख़ियों में आ गए है। हाल ही में सुनील गावस्कर ने आईपीएल (IPL 2022) में कमेंट्री करते हुए शिमरॉन हेटमायर (Shimron Hetmyer) की पत्नी को लेकर एक विवादित बयान दिया। जिसके बाद गावस्कर (Sunil Gavaskar) को आईपीएल कमेंट्री  से हटाने की मांग हो रही है। 

    दरअसल, शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स (RR vs CSK) के बीच मैच खेला गया। इस मैच में कमेंट्री के दौरान गावस्कर ने राजस्थान के खिलाड़ी शिमरॉन हेटमायर और उनकी पत्नी को लेकर आपत्तिजनक बात कह दी, जिस वजह से अब वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। 

    आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शुक्रवार को चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 150 रन बनाए थे। इसके जवाब में राजस्थान ने शुरुआती 4 विकेट 104 रन में गंवा दिए थे। इसके बाद पांचवें नंबर पर शिमरॉन हेटमायर बल्लेबाजी के लिए उतरे। हेटमायर ने कई बार राजस्थान को हारने से बचाया है। लेकिन, इस मैच में हेटमायर 6 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि, आर अश्विन ने तूफानी पारी खेलते हुए राजस्थान को जीत दिला दी। इस दौरान कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर ने हेटमायर और उनकी पत्नी को लेकर ऐसा कमेंट कर दिया कि बवाल मच गया।

    हेटमायर (Shimron Hetmyer) राजस्थान की पारी के 15वें ओवर में बल्लेबाजी के लिए उतरे थे। तब गावस्कर कॉमेंट्री कर रहे थे। उन्होंने हेटमायर के क्रीज पर आते कही कहा, “शिमरॉन हेटमायर की पत्नी ने डिलिवर कर दिया है कि क्या हेटमायर अब राजस्थान रॉयल्स के लिए डिलिवर करेंगे?”

    बता दें कि, हेटमायर (Shimron Hetmyer) हाल ही में पिता बने हैं और इस मैच से पहले वो अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए घर लौट गए थे। इसी वजह से वो राजस्थान के लिए एक मैच नहीं खेल पाए थे। उन्होंने चेन्नई के खिलाफ खेले गए मैच में वापसी की थी। गावस्कर की कही बातें कही फैंस को पसंद नहीं आई और सोशल मीडिया पर उन्हें कमेंट्री से हटाने की मांग होने लगी।

    गावस्कर के बयान के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने उनकी जमकर आलोचना की। बता दें कि, इससे पहले गावस्कर ने आईपीएल 2020 में भी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लेकर टिप्पणी की थी और तब भी उनकी जमकर आलोचना हुई थी।