ipl 2022 we-will-need-to-be-extremely-fluid-and-flexible-in-ipl-mega-auction-saba-karim

आईपीएल नीलामी 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरू में होगी।

    Loading

    बेंगलुरू, दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टीम के प्रतिभा तलाश प्रमुख सबा करीम (Saba Karim) का मानना है कि इस साल आईपीएल नीलामी (IPL Mega Auction 2022) में सभी टीमों के लिये बराबरी का मौका है जिससे घरेलू क्रिकेटरों के लिये स्वस्थ माहौल बन गया है। आईपीएल नीलामी 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरू में होगी। दो नयी टीमों अहमदाबाद और लखनऊ को शामिल किया गया है। दिल्ली की टीम 2020 में फाइनल में पहुंची थी और पिछले साल प्लेआफ खेला था।

    पिछले तीन सत्र में शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत और रविचंद्रन अश्विन जैसे खिलाड़ी टीम की सफलता के सूत्रधार रहे। करीब ने एक विज्ञप्ति में कहा ,‘‘ हमें लचीला रूख अपनाना होगा। कोर खिलाड़ियों के रहने से टीम को फायदा मिलता है क्योंकि 11 में से सात घरेलू खिलाड़ी होते हैं।”

    उन्होंने कहा ,‘‘अनुभवी और नये खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण जरूरी है। आपके पास चार विदेशी खिलाड़ी भी हैं तो सभी टीमों के पास बराबरी का मौका है । सभी की नजरें घरेलू प्रतिभाओं पर होंगी। इससे घरेलू क्रिकेटरों के लिये स्वस्थ माहौल बनेगा।”

    दिल्ली ने पंत, अक्षर पटेल, पृथ्वी साव और एनरिच नॉर्किया को बरकरार रखा है। उन्होंने कहा ,‘‘ हमने चार खिलाड़ियों को टीम में बरकरार रखा है। हम कुछ और मैच विनर को जोड़ना चाहेंगे ताकि मुकम्मिल टीम बन सके।” (एजेंसी)