ipl 2023 kkr vs gt Yash Dayal's mother was in shock after Rinku Singh hit 5 sixes, left food after the match

Loading

अहमदाबाद: आईपीएल के 16वें सीजन का 13 वां मैच गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स (GT vs KKR) के बीच खेला गया था। इस मैच में कोलकाता ने गुजरात को 3 विकेट से हराकर शानदार जीत हासिल कर ली। इस जीत के हीरो बने थे 25 साल के रिंकू सिंह। उत्तर प्रदेश के रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने मैच के आखिरी ओवर के 5 बॉल में 5 छक्के जड़कर अपनी टीम को यादगार जीत दिलाई। गुजरात के लिए मैच का आखिरी ओवर यश दयाल (Yash Dayal) कर रहे थे। एक तरफ जहां रिंकू सिंह 5 छक्के जड़कर इस मैच के हीरों बन गए। वहीं, दूसरी तरफ यशा दयाल गुजरात के लिए सबसे बड़े विलन बन गए। 

मैच के बाद सदमे में थी यश दयाल की मां 

रविवार को खेले गए दौरान रिंकू सिंह (Rinku Singh) का परिवार उनके शॉट्स को देखकर ख़ुशी से झूम रहा था। तो वहीं, यश दयाल  (Yash Dayal) का परिवार मायूस था। इसी कारण यश दयाल (Yash Dayal) की मां राधा दयाल बेसुध हो गई थी। इतना ही नहीं इस मैच के बाद उन्होंने खाना पीना छोड़ दिया था। हालांकि, काफी समझाने बुझाने के बाद अब यश दयाल की मां  की हालत स्थिर हो पाई है।

केकेआर और गुजरात के बीच मैच के बाद यश के पिता चंद्रपाल दयाल ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘कल का दिन हमारे लिए किसी दुस्वप्न की तरह था। यह सब खेल का एक हिस्सा है। खेल में ऐसा समय आता है। खेल ही क्यों जिंदगी में भी आपको असफलताएं मिलती हैं लेकिन ऐसे में समय में सबसे जरूरी ये है कि आपको मजबूत रहना होता है।’

दोनों खिलाड़ियों का है यूपी से खास नाता 

रिंकू सिंह (Rinku Singh)और यश दयाल (Yash Dayal) दोनों ही घरेलू क्रिकेट में एक ही टीम से खेलते हैं। दोनों काफी अच्छे दोस्त भी है। लेकिन, आईपीएल में दोनों की टीमें अलग-अलग है। मैच के बाद रिंकू और केकेआर के खिलाड़ियों ने यश का हौसला बढ़ाने की कोशिश की। वहीं, गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या ने भी उनका साथ देते हुए कहा कि यह खेल का एक हिस्सा है।