IPL 2024 KKR vs RCB Virat Kohli Bowling Prank
विराट कोहली के साथ अंपायर और सुनील नारायण (सौजन्य: X)

कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में विराट कोहली गेंदबाजी करने का नाटक करके फैंस के साथ प्रैंक करते दिखाई दिए। इस दौरान वह KKR के सलामी बल्लेबाज सुनील नारायण से भी मज़ाक करते दिखे।

Loading

कोलकाता: कोलकाता (Kolkata) के ईडन गार्डंस (Eden Gardens) में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bengaluru) के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में बेंगलुरु ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। RCB की गेंदबाजी के समय एक ऐसा किस्सा हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो कोई विराट कोहली (Virat Kohli) गेंदबाजी करने का नाटक करके फैंस के साथ प्रैंक करते दिखाई दिए।

दरअसल, विराट कोहली को गेंदबाजी करते देखना उनके फैंस को काफी पसंद आता है। अक्सर उनके फैंस कोहली को गेंदबाजी करने के लिए कहते हुए भी दिखाई देते हैं। ऐसे में आज कोलकाता के खिलाफ कोहली भी मज़ाकिया अंदाज़ में दिखाई दिए। कोहली ने अपना कैप निकलकर पहले अंपायर को दिया, उसके बाद गेंदबाजी करने के लिए रन अप करने लगे।

जैसे विराट कोहली गेंदबाजी करने के लिए तैयारी कर रहे हैं। उन्हें ऐसा करते देख फैंस भी खुश होने लगे। हालांकि, बाद में सबको पता चल गया कि कोहली सिर्फ मज़ाक कर रहे थे। उनके इस प्रैंक से उन्होंने कोलकाता के सलामी बल्लेबाज सुनील नारायण को भी हैरान कर दिया था। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

जानकारी के लिए बता दें कि विराट कोहली अक्सर ऐसा मज़ाक करते रहते हैं। ग्राउंड पर उनका यह अंदाज़ उनके फैंस को काफी पसंद आता है। वहीं आईपीएल के इस सीजन में वह काफी शानदार फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। वह अपनी टीम को जबरदस्त स्टार्ट देने में कामयाब होते हैं। इस सीजन में वह शानदार शतक भी जड़ चुके हैं। वह ऑरेंज कैप होल्डर भी हैं, इस सीजन में अब तक उनके नाम ही सबसे ज़्यादा रन है।

गौरतलब है कि आईपीएल के इस सीजन में दूसरी बार कोलकाता और बेंगलुरु आमने-सामने आए हैं। इससे पिछले वाले मुकाबले में कोलकाता ने RCB को मात दिया था। इस सीजन में बेंगलुरु बेहद ख़राब फॉर्म में दिखाई दे रहा है। अब तक टीम ने केवल एक ही जीत दर्ज की है। आईपीएल के पॉइंट्स टेबल में टीम सबसे नीचे हैं। ऐसे में आज के मुकाबले में RCB जीत दर्ज कर कोलकाता से अपना बदला और सीजन में दूसरी जीत दर्ज करने की पूरी कोशिश करेगी।