IPL 2024 SRH vs MI Rohit Sharma sent hardik pandya on boundary line
रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या (PIC Credit: X)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल 2024 (IPL 2024) का 8वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच खेला गया। इस मैच में हैदराबाद ने मुंबई (SRH vs MI) के खिलाफ 20 ओवर में 3 विकेट पर 277 रनों का स्कोर बनाया, जो कि आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर है। लेकिन जिस तरह हैदराबाद के बल्लेबाजों ने आसानी से रन बनाए, उसके बाद हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी पर खूब सवाल उठने लगे। हालांकि, सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें मुंबई के पूर्व कप्तान रोहित (Rohit Sharma) फील्डिंग सेट करते दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, SRH ने 11 ओवर में ही 160 रनों से ज्यादा का स्कोर बना लिया था। जिसके बाद रोहित शर्मा कप्तान की भूमिका में दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्दिक पांड्या की जगह रोहित शर्मा फील्डिंग सेट कर रहे हैं। साथ ही रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर फील्डिंग करने के लिए भेजा।

गौरतलब है कि पिछले दिनों मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस से हार्दिक पांड्या को ट्रेड किया था। जिसके बाद मुंबई ने रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को अपना नया कप्तान बनाया। लेकिन हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस को अपने पहले दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद अब हार्दिक पंड्या की कप्तानी पर सवाल उठने लगे हैं। इस आईपीएल के सीजन में पहले गुजरात टाइटंस और अब सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई को करारी हार मिली है।