दिनेश कार्तिक की वजह से ऋषभ पंत हो रहे Ignore! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Unseen Video

    Loading

    नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) का आगाज अगले महीने 16 तारीख से ऑस्ट्रेलिया में होने वाला है। लेकिन, इस टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया (Team India) को लेकर इसकी चर्चा शुरू हो गई है। टीम इंडिया के प्लेइंग XI को लेकर हर कोई अलग-अलग विचार रख रहा है। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल ये भी है कि, वर्ल्ड कप में टीम में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को जगह मिलेगी या ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को? 

    लोगों के मन में कार्तिक और पंत को लेकर कई तरह के सवाल हैं। एशिया कप में जहां पंत को कार्तिक पर तरजीह दी गई थी, वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में टीम मैनेजमेंट ने दिनेश कार्तिक पर भरोसा दिखाया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद कप्तान रोहित ने ट्रॉफी भी दिनेश कार्तिक को सौंप दी थी। उस समय ऋषभ पंत टीम से थोड़ा अलग दिखाई दिए। जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

    सोशल मीडिया पर एक फैन ने ऋषभ पंत का UNSEEN VIDEO शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करके फैन ने दावा किया कि टीम इंडिया में पंत को इग्नोर किया जा रहा है। इंटरनेट पर यह वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर पंत के फैंस काफी नाखुश हैं। 

    बता दें कि, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी पंत और कार्तिक दोनों ही टीम का हिस्सा हैं। रोहित ने कहा है कि वह चाहते हैं इन खिलाड़ियों को ज्यादा से ज्यादा मैच टाइम मिले। जिससे टी20 वर्ल्ड कप 2022 की तैयारियों सॉलिड हो सके। हालांकि, ये देखने लायक होगा की साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम के प्लेइंग XI में किसे जगह मिलती है।