jhye-richardson-set-to-miss-ipl-2023-due-to-injury-mumbai-indians-indian-premier-league 2023

Loading

मुंबई: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी खेली जा रही है। इस टेस्ट सीरीज के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 मार्च से (India vs Australia ODI Series) वनडे सीरीज शुरू होने वाली है। तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज झाय रिचर्डसन (Jhye Richardson) चोटिल हो गए है। इस वजह से वह पूरी सीरीज से बाहर हो सकते हैं। 

ऑस्ट्रेलिया के साथ आईपीएल (IPL 2023) की टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को भी बड़ा झटका लगा है। दरअसल, झाय रिचर्डसन (Jhye Richardson) आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा है। बता दें कि, मुंबई इंडियंस पहले ही चोटिल खिलाड़ियों की परेशानी से जूझ रही है। मुंबई के स्टार खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) चोटिल होने के चलते आईपीएल के इस सीजन से बाहर हो गए है।ऐसे में अब झाय रिचर्डसन भी नहीं खेल पाए तो मुंबई की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। 

ऑस्ट्रेलियाई के तेज गेंदबाज झाय रिचर्डसन (Jhye Richardson) चोट के चलते भारत के खिलाफ खेली जाने वाले वनडे सीरीज से बाहर हो सकते हैं।  ESPN क्रिकइंफो के अनुसार, झाय रिचर्डसन हैमस्ट्रिंग इंजरी की वजह से आईपीएल 2023 से बाहर हो सकते हैं।  रिचर्डसन बिग बैश लीग (BBL) के दौरान चोटिल हो गए थे। 4 जनवरी को अपने हैमस्ट्रिंग में खिंचाव के बाद से उन्होंने कोई क्रिकेट नहीं खेला है। 

रिचर्डसन ने ऑस्ट्रेलिया की तरफ से तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए 3 टेस्ट मैचों में 11 विकेट, 15 वनडे मैचों में 27 विकेट और 18 टी20 मैचों में 19 विकेट चटकाए हैं।