IPL 2022 में KKR की बर्बादी को लेकर मदनलाल का टीम के CEO पर हमला, कप्तान Shreyas Iyer ने खोली थी पोल

    Loading

    -विनय कुमार

    कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR)के CEO वेंकी मैसूर पर तीखी टिप्पणी करते हुए टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज मदन लाल (Madan Lal) ने KKR की IPL 2022 के प्लेइंग इलेवन के सिलेक्शन में उनकी दखलंदाजी पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने एक प्रोग्राम में एक प्रश्न का उत्तर देते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders KKR) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer Captain KKR) के अपनी टीम के CEO kir तरफ से हो रही इस दखलंदाजी को लेकर नाराज़ग जाहिर की।

    मदन लाल ने कहा, “मैं Shreyas Iyer (Captain KKR) के खुलासे से हैरत में और निराश हूं। यदि, यह सही है, तो KKR टीम के कोच और सपोर्ट स्टाफ क्या कर रहे हैं ? टीम बनाने का निर्णय करना कोच और कप्तान की जिम्मेदारी है, CEO की नहीं। यही कारण है कि टीम मैदान पर इतना निराशाजनक प्रदर्शन कर रही है। टीम में अंदरूनी गलतियां हैं।”

    गौरतलब है कि बीते मंगलवार को मैच की समाप्ति के बाद टीम।के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer Captain KKR) ने खुलासा किया था कि टीम के कोच के साथ CEO वेंकी मैसूर (Venky Mysore) भी दख़ल देते हैं। उन्होंने कहा था, “कोच के अलावा कई बार CEO भी टीम के सिलेक्शन में शरीक होते हैं। टीम के सभी खिलाड़ियों ने इस सीज़न में अपना बेस्ट देने का प्रयास किया है।”

    गौरतलब है कि KKR ने IPL 2022 के ताज़ा सीज़न में बढ़िया शुरुआत की थी। शुरू के 4 मैचों में से 3 में जीत दर्ज़ करते हुए हुंकार भरी थी। पिछले साल की रनर अप रही KKR उस शुरुआत को देखते हुए इस साल। खुद को भावी चैंपियन के तौर पर शायद देखने लग गई थी। लेकिन, बाद में टीम का प्रदर्शन खराब होने लगा। उन 4 मुकाबलों के बाद KKR 5 मैच हार गई। जिसकी वजह से उसके IPL 2022 Play-Off में क्वालिफाई करने की रेस में बने रहने की उम्मीदें काम हो गईं।

    आपको याद दिला दें कि इस ताज़ा सीज़न IPL 2022 में KKR ने अब तक कुल खेले 12 मैचों में 5 में जीत हासिल की है और 7 में उसे हार का सामना करना पड़ा है। फिलहाल, 10 प्वाइंट्स के साथ वह IPL 2022 Points Table में 7वें पायदान पर है। KKR को प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए लीग स्टेज के अपने दोनों मैच जीतने होंगे।