Navdeep Saini Got Married to Instagram influencer Swati Asthana
नवदीप सैनी (PIC Credit: Navdeep Saini Instagram)

Loading

नई दिल्ली: भारतीय टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज (IND vs AUS T20 Series) खेलने में व्यस्त है। लेकिन इसी बीच टीम इंडिया (Team India) के तेज़ गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini Got Married) ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की है। जिसमें वह अपनी पत्नी स्वाति अस्थाना (Swati Asthana) के साथ नज़र आ रहे हैं। दोनों की जोड़ी कमाल की दिखाई दे रहे हैं। 

नवदीप सैनी ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें पोस्ट की है। जिसके कैप्शन में उन्होंने बेहद रोमांटिक लाइन लिखी है। उन्होंने अपनी पत्नी के लिए लिखा, “आपके साथ हर दिन प्यार का दिन है। आज हमने हमेशा के लिए एक दूसरे का होने का फैसला किया है। हम अपने जीवन का एक नया अध्याय शुरू कर रहे हैं, इसलिए हम आपके आशीर्वाद और प्यार की कामना करते हैं।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navdeep Saini (@navdeep_saini10_official)

नवदीप सैनी की पत्नी स्वाति अस्थाना पहले से ही उनकी गर्लफ्रेंड हैं। वह एक दूसरे को काफी समय से जानते थे। स्वाति को लेकर कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि, वह फैशन, ट्रैवलर और लाइफस्टाइल ब्लॉगर हैं। उनका एक यूट्यूब चैनल भी है। स्वाति इंस्टाग्राम पर काफी फेमस है और उनके 80 हज़ार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

बताते चले कि नवदीप सैनी काफी लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। नवदीप सैनी ने भारत के लिए 2 टेस्ट, 8 वनडे और 11 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले है। उन्होंने टेस्ट की 4 पारियों में 4.11 की इकॉनमी से 4 विकेट झटके हैं। जबकि सैनी ने वनडे में 6 विकेट लिए हैं और टी20 अंतरराष्ट्रीय में 13 विकेट हासिल किए हैं।