pakistan cricket board-react-on-shahid-afridi-allegation-of-not-funding-shaheen-shah-afridi-injury-rehab-fakhar-zaman-injury

    Loading

    नयी दिल्ली: पाकिस्तान के स्टार खिलाड़ी शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) इस समय में लंदन में अपना इलाज करवा रहे है। शाहीन चोटिल होने के वजह से एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में खेल नहीं पाए थे। वह बस एक मैच के लिए टीम के साथ यूएई (UAE) गए थे। इसके बाद वह लंदन (London) के लिए रवाना हो गए थे।

    हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने शाहीन की चोट को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि, शाहीन अपनी चोट का खर्च खुद उठा रहे है और पीसीबी के पास खिलाड़ियों के लिए पैसे नहीं है। इस बात को लेकर अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने एक बयान जारी किया है। उन्होंने कहा है कि शाहीन का पूरा खर्च उन्हें चुकाया जाएगा।

    शाहिद (Shahid Afridi) ने पाकिस्तान के समाचार चैनल समा टीवी पर बात करते हुए कहा था, ‘वह इंग्लैंड अपने टिकट पर गए हैं। वह वहां अपने खर्चे पर रह रहे हैं। मैंने उनके लिए डॉक्टर की व्यवस्था की। पीसीबी कुछ नहीं कर रहा है।”

    ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, शाहिद के बयान के बाद पीसीबी ने शाहीन से संपर्क किया, वही, पीसीबी ने बयान जारी करते हुए बताया कि शाहिन वहां जितना खर्चा कर रहे हैं उसका उन्हें भुगतान किया जाएगा। पीसीबी ने कहा,  “इसमें कहने की कोई बात नहीं है कि पीसीबी अपने खिलाड़ियों की चोट के रिहैब के लिए मेडिकल इंतजाम करने में उनकी मदद करती रहेगी।”

    बता दें कि, शाहीन के अलावा पाकिस्तान के एक और खिलाड़ी फखर जमां भी चोटिल है। वहीं, फखर भी अपना इलाज कराने के लिए लंदन रवाना होंगे। एशिया कप में उन्हें ये चोट लगी थी। पीसीबी ने अपने बयान में फखर के बारे में बताते हुए लिखा है, “लंदन में फखर के रुकने के दौरान वह पीसीबी के एडवाइजरी पैनल की निगरानी में रहेंगे। इसमें डॉक्टर इम्तियाज अहमद और डॉक्टर जफर इकबाल शामिल हैं। ये लोग शाहीन के साथ भी हैं।