pakistan super league 2023 wasim-akram-sends-shockwaves-with-dressing-room-outburst-kicks-chairs-in-anger-after-karachi-kings-lose-in-psl 2023

    Loading

    नई दिल्ली: पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League 2023) की शुरुआत हो गई है। पीएसएल 2023 का 11वां मैच मुल्तान सुल्तान और कराची किंग्स (Multan Sultans and Karachi Kings) के बीच खेला गया।इस मैच में मुल्तान सुल्तान ने कराची किंग्स को 3 रनों से मात दी। कराची को मिली इस करारी शिकस्त के बाद टीम के अध्यक्ष वसीम अकरम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

    मैच के आखिरी गेंद पर कराची किंग्स को 5 रनों की दरकार थी। लेकिन, बल्लेबाज इमाद वसीम बड़ा शॉट नहीं लगा पाए, जिस वजह से कराची किंग्स को 3 रनों से यह मैच गंवाना पड़ा। कराची किंग्स की इस हार के बाद टीम के अध्यक्ष वसीम अकरम को काफी गुस्सा आया। उन्होंने गुस्से में सोफे पर लात मारी। 

    वसीम अकरम के इस रिएक्शन का वीडियो पाकिस्तानी सुपर लीग के ऑफिशियल ट्विटर पर शेयर किया गया है।  सोशल मीडिया पर वसीम अकरम के गुस्से का वीडियो आग की तरह फ़ैल रहा है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं। 

    मैच की बात करें तो,  मुल्तान सुल्तान (Multan Sultans) और कराची किंग्स के बीच काफी रोमांचक मैच खेला गया। इस मैच में मुल्तान के कप्तान मोहम्मद रिजवान ने शानदार शतकीय पारी खेली और 110 रन बनाने में सफल रहे थे। रिजवान ने  64 गेंदों पर 110 रन की नाबाद पारी खेली। इस दौरान रिजवान ने 10 चौके और 4 छक्के लगाए। खास बात यह है कि,  यह रिजवान का पीएसएल में पहला शतक है। वहीं, रिजवान को शानदार शतकीय पारी के लिए ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया था।