Pakistan vs Afghanistan asif-ali-fareed-ahmad-fight-watch-video-here-pak-vs-afg-asia-cup-2022

    Loading

    नयी दिल्ली: एशिया कप (Asia Cup 2022) में बुधवार को पाकिस्तान और अफगानिस्तान (Pakistan vs Afghanistan) के बीच काफी रोमांचक मैच खेला गया। यह मैच पाकिस्तान ने जीतकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। इस मैच के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच जमकर हाथापाई देखने को मिली। 

    अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान को 129 रनों का लक्ष्य दिया था। इस लक्ष्य को हासिल करना पाकिस्तान के लिए भी आसान नहीं था। अफगानिस्तान के गेंदबाजों ने पाकिस्तान के खिलाड़ियों को काफी तंग किया। इस दौरान पाकिस्तान के आसिफ अली (Asif Ali) और अफगानिस्तान के खिलाड़ी में हाथापाई हो गयी 

    दरअसल, 18 ओवर तक पाकिस्तान को जीतने के लिए 21 रनों की जरूरत थी। पाकिस्तान 7 विकेट गंवा चुकी थी। पाकिस्तान के लिए आखिरी उम्मीद के रूप में आसिफ अली क्रीज पर मौजूद थी। अफगानिस्तान के तरफ से 19वां ओवर फरीद अहमद (Fareed Ahmad) डालने आए। फरीद ने अपने ओवर की दूसरी गेंद पर हारिस रऊफ को आउट कर दियाथा। इसके बाद क्रीज पर मौजूद आसिफ से ही सबको उम्मीद थी। वहीं, आसिफ ने ओवर की चौथी गेंद पर छक्का लगाया।

    इस ओवर की पांचवी गेंद पर फरीद अहमद ने आसिफ अली को स्लो बाउंसर गेंद पर फंसाया। वहीं, शॉर्ट थर्ड मैन पर खड़े करीम जनत ने आसिफ का कैच लपक लिया। आसिफ अली को आउट करने के बाद फरीद बल्लेबाज के सामने जाकर जश्न मनाने लगे। इसके बाद आसिफ भड़क गए और मैदान पर ही उन्होंने फरीद को धक्का दिया। इतना ही नहीं आसिफ ने फरीद को मारने के लिए बैट भी दिखाया। दोनों खिलाड़ियों के बीच बढ़ती लड़ाई में बीच बचाव करने बाकी खिलाड़ियों के साथ अंपायर को भी आना पड़ा।

    अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग आसिफ की इस हरकत से नाराज नज़र आ रहे है। वहीं, आईसीसी से आसिफ को सजा देने की मांग कर रहे हैं।