Pakistani cricketer asif-ali-misbehaved-with-selfie-taking-fans-also-involved-with-afghan-players-in-asia-cup 2022

    Loading

    नई दिल्ली: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का फाइनल मैच श्रीलंका और पाकिस्तान (Sri Lanka vs Pakistan) के बीच खेला गया था। यह मैच श्रीलंका ने जीतकर छठवीं बार एशिया कप का ख़िताब जीता है। वहीं, एशिया कप का फ़ाइनल मैच हारने के बाद पाकिस्तान की टीम स्वदेश पहुंच गई है।

    पाकिस्तान (Pakistan) के पास मौका था कि, वह 10 साल बाद एशिया कप का ख़िताब जीत सके। लेकिन, वह ऐसा नहीं कर पाया। फाइनल में मैच हारने के बाद फैंस काफी नाराज नज़र आ रही है। ऐसे में यूएई से पाकिस्तान पहुंचे खिलाड़ियों को कड़ी सुरक्षा के बीच एयरपोर्ट से निकाला गया। इसी दौरान पाकिस्तान टीम के ऑलराउंडर आसिफ अली (Asif Ali) एक फैंस से भीड़ गए। 

    दरअसल, आसिफ  (Asif Ali) एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे, तब कुछ फैंस उनके साथ सेल्फी लेना चाहते थे। लेकिन, तब उन्होंने गुस्से से एक फैन का हाथ झटक दिया। आसिफ के इस हरकत का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Khel Shel (@khelshel)

    बता दें कि एशिया कप के सुपर 4 में अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में भी आसिफ ने ऐसी ही हरकत की थी। उन्होंने मैच के दौरान अफगानिस्तान के गेंदबाज फरीद अहमद को मारने के लिए बल्ला उठाया था। जिसके बाद काफी बवाल हुआ। 

    मैच की बात करें तो, पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। वहीं, अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 129 रन का स्कोर बनाया। इस लक्ष्य को पाकिस्तान ने हासिल कर मैच जीत लिया। इस मैच के दौरान आसिफ अली तेजी से रन बनाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन, फरीद अहमद ने उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखा दिया।

    आसिफ (Asif Ali)  आउट होने के बाद पवेलियन वापस लौट रहे थे, तब वह फरीद अहमद से उलझ। आसिफ ने फरीद को मारने के लिए बल्ला उठा लिया था। इसके बाद मैदान पर गरमा गरमी हो गयी। है। हालांकि,  मैदानी खिलाड़ी और अंपायरों के बीच बचाव के दोनों को शांत किया गया।