shaheen-afridi
File Pic

    Loading

    -विनय कुमार

    ICC T20 World Cup, 2022 टूर्नामेंट में भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ (India vs Pakistan T20 World Cup) 23 अक्टूबर को होगा। इस मुकाबले के मद्देनजर पाकिस्तान के खतरनाक सीमर  शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने खुलेआम ललकार दी है।

    गौरतब जय कि इंजरी की वजह से टीम से बाहर चल रहे शाहीन शाह अफरीदी अब ठीक हो गए हैं और इन दिनों  मैदान में जमकर अभ्यास कर रहे हैं। उन्होंने आगामी वर्ल्ड कप में अपनी विपक्षी टीमों को ललकारा है। शाहीन अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने अपने ऑफिशल Twitter अकाउंट पर अपने आने और गदर मचाने को लेकर पोस्ट शेयर किया है। सफेद टीशर्ट और सनग्लास पहने एक तस्वीर पोस्टर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “Calm before the storm”। यानी, ‘तूफान से पहले शांति’। उनका इशारा साफ़ है कि बल्लेबाज़ उनकी घातक गेंदोंका सामना करने के लिए तैयार रहें।

    T20 World Cup, 2021 में भारत के खिलाफ Shaheen Shah Afridi का जानदार प्रदर्शन

    गौरतलब है कि साल 2021 में UAE में खेले गए ICC T20 World Cup, 2021 में पाकिस्तान ने टीम इंडिया को 10 विकेटों से हराया था। वर्ल्ड कप के इतिहास में पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की वो पहली हार थी। उस मैच में पाकिस्तान के लेफ्ट आर्म सीमर शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने जबरदस्त बोलिंग की थी।

    फिलहाल, पाकिस्तान (Pakistan), न्यूजीलैंड (New Zealand) और बांग्लादेश (Bangladesh) के बीच त्रिकोणीय श्रृंखला (Triangular Series) जारी है। गौरतलब है कि, शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) पाकिस्तान की टीम में हैं तो सही, पर प्लेइंग इलेवन में उनके होने को लेकर तस्वीर साफ होना अभी बाकी है।