psl 2023 danny-morrison-lifts-ben-cutting-wife-erin-holland-on-his-lap-viral-psl-video

Loading

नई दिल्ली: पाकिस्तान (Pakistan) में इस समय पीएसएल (Pakistan Super League) खेला जा रहा है। पाकिस्तान सुपर लीग से आए दिन कुछ ऐसी ख़बरें सामने आती है, जिसे देख सब हैरान रह जाते हैं। अब ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। पाकिस्तान सुपर लीग में एक मैच के टॉस के पहले डैनी मॉरिसन (Danny Morrison) ने एंकर एरिन हॉलैंड (Erin Holland) के साथ कुछ ऐसा किया, जिसके बारे में कभी किसी ने सोचा भी नहीं होगा।  

दरअसल, मैच से पहले टॉस के दौरान डैनी मॉरिसन (Danny Morrison) ने एरिन हॉलैंड (Erin Holland) गोद में को उठा लिया। खास बात यह है कि, पीएसएल में एरिन के हसबैंड बेन कटिंग भी खेल रहे हैं। मॉरिसन अक्सर अपने विचित्र व्यवहार के लिए जाने जाते हैं। वह विभिन्न अंतरराष्ट्रीय और फ्रेंचाइजी-आधारित मैचों में अपने कमेंट्री के दौरान दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जाने जाते है। 

पीएसएल 2023 में रविवार को क्वेटा ग्लैडिएटर्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच मैच शुरू होने से पहले कमेंट्री कर रहे मॉरिसन (Danny Morrison) ने हॉलैंड को अपनी गोद में उठा लिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं। इसी दौरान हॉलैंड ने खुद इस घटना को शेयर किया। उन्होंने लिखा- लव या अंकल। मॉरिसन ने भी वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘बस आपको अपने पैर खड़ा करते हुए श्रीमती कटिंग।’

बता दें कि, इससे पहले भी मॉरिसन ने क्रिकेट मैच शुरू होने से पहले ऐसा किया हो। मॉरिसन इससे पहले आईपीएल के दौरान एक चीयरलीडर को अपने कंधों पर उठा लिया था। इतना ही नहीं एक अन्य घटना में उन्होंने आईपीएल की पूर्व एंकर करिश्मा कोटक के साथ भी कुछ ऐसा ही किया।