sachin-tendulkar-shares-a-video-on-instagram-and-give-messages-to-save-water-on-the-occasion-of-world-water-day-2022

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

    Loading

    नई दिल्ली, मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) आये दिन सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। अपने पोस्ट के जरिए मास्टर ब्लास्टर अपने फैंस को संदेश देते रहते हैं। हाल ही में सचिन तेंदुलकर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह अपने फैंस को पानी बचाने (Save Water) का संदेश देते हुए नज़र आ रहे हैं। 

    सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह लोगों को पानी बचाने का संदेश दे रहे हैं। खास बात यह है कि, लोगों को संदेश देते हुए सचिन तेंदुलकर ने यूरोप के सबसे बड़े टिकटॉक स्टार्स खैबी लेम (Khaby Lame) को कॉपी किया है। सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने खैबी लेम के अंदाज़ में पानी बचाने का संदेश दिया है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar)

    इस वीडियो में देख सकते हैं कि, पहले पानी बहते हुए दिखाया गया है और फिर सचिन खैबी लेम को कॉपी करते हुए बेसिन के नल को बंद कर देते हैं और एकदम टाइट से बंद करते हैं, ताकि पानी बर्बाद न हो। वहीं, सचिन (Sachin Tendulkar) ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘हर बूंद महत्वपूर्ण है। नल को जितना आवश्यक हो उतना ही खोलें और फिर उसे कसकर और सही तरीके से बंद कर दें’। जिस तरह से खैबी लेम बिना कुछ बोले अपने बॉडी लैंग्वेज से सब कुछ कह देते हैं, ठीक वैसे ही सचिन ने भी बिना बोले फैंस को पानी बचाने का संदेश दिया है।

    अब सोशल मीडिया पर सचिन (Sachin Tendulkar) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हर कोई इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।  एक यूजर ने लिखा है, ‘जल ही जीवन है’, जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘पानी बचाओ जीवन बचाओ’।