Shahid Afridi's return to Pakistan team is almost certain, know which two big tournaments will increase the responsibility

    Loading

    न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज (PAK vs NZL ODI Series, 2023) की समाप्ति के बाद पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड कई बदलाव करने के मूड में नजर आ रहा है। 

    सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तान टीम के कप्‍तान से लेकर कोच तक बदले जा सकते हैं। अंतिरम मुख्य चयनकर्ता शाहिद अफरीदी (Shahid Afrifdi) को ‍लेकर भी निर्णय लिए जाने की पूर्ण संभावना है। गौरतलब है कि PCB ने शाहिद  अफरीदी और उनकी सिलेक्टर्स की टीम को केवल न्‍यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्‍ट और वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम के लिए खिलाड़ियों के सिलेक्शन की जिम्‍मेदारी दी थी। माना जा रहा है कि PCB शाहिद अफरीदी को रेगुलर चीफ़ सिलेक्टर बना देगा।

    गौरतलब है कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी। (Shahid Afridi) ने अंतरिम चीफ सेलेक्‍टर नियुक्त लिए जाने के बाद टीम में कई बदलाव किए। उन्‍होंने सीनियर खिलाड़ियों के साथ युवा खिलाड़ियों को भी टीम में जगह दी। अफरीदी के काम करने के तरीके को लेकर , PCB खुश है। 

    खबर है कि Pakistan Cricket Board आगामी दो बड़े टूर्नामेंट के मद्देनजर PCB यह फैसला आने वाले 2 टूर्नामेंट के मद्देनजर, जिसमें एशिया कप-वनडे टूर्नामेंट, 2023 (Asia Cup ODI Tournament, 2023) और भारत की मेज़बानी में होने वाले ICC ODI World Cup, 2023 शामिल हैं, लेगा। और शाहिद अफरीदी को तब तक चीफ सेलेक्‍टर की जिम्मेदारी दी जा सकती है।

    गौरतलब है कि, रमीज राजा (Rameez Raja) के बाद PCB के चीफ़ बने नजम सेठी ने शाहिद अफरीदी को अंतरिम चीफ़ सिलेक्टर बनाया है।

    -विनय कुमार