shardul-thakur-dance-with-his-wife-on-shreyas-iyer-song-in-marriage-video

Loading

नई दिल्ली: भारतीय टीम के धाकड़ खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur Wedding) आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वह आज अपनी मंगेतर मिताली पारुलकर के साथ शादी करने जा रहे है। शार्दुल की शादी की रस्में शुरू हो गई है। वहीं, सोशल मीडिया पर इन रस्मों के कुछ वीडियो और  तस्वीरें भी वायरल रही है।

इसी बीच शार्दुल की संगीत सेरेमनी का वीडियो वायरल ही रहा है। इस वीडियो में शार्दुल के दोस्त और भारतीय टीम के खिलाड़ी श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) गाना गाते हुए नज़र आ रहे है। वहीं शार्दुल, श्रेयस के गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 1 मार्च से तीसरा टेस्ट मैच खेला जाने वाला है। ऐसे में कुछ भारतीय खिलाड़ी शार्दुल की शादी के फंक्शन अटेंड करने जा पहुंचे। इनमें भारतीय खिलाड़ियों में एक श्रेयस अय्यर का भी नाम शामिल है। जिन्होंने संगीत सेरेमनी में स्टेज पर खड़े होकर समां बांध दिया।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shardul Thakur FC🔵 (@shardulthakur16)

हाल ही में आईपीएल फ्रेंचाइजी की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में श्रेयस अय्यरस्टेज पर खड़े होकर गाना गए रहे है। वहीं, श्रेयस के गाए गाने पर शार्दुल ठाकुर डांस कर रहे है। पहले तो दोनों खिलाड़ी ने एक साथ गण गया। फिर जब शार्दुल को मिताली को देखकर स्टेज से उतर गए। फिर इस कपल ने श्रेयस के गाए गाने पर डांस करना शुरू कर दिया।

अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इससे पहले शार्दुल की  मेहंदी की रस्म का वीडियो भी वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह पीले कुर्ते में झिंगाट गाने पर दिल खोलकर डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं।